स्पोर्ट्स की दीवानी हैं तापसी पन्नू, स्पोर्ट्स स्टार्स को लेकर कही ये खास बात

6/23/2022 4:32:46 PM

नई दिल्ली। तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 'शाबाश मिठू' इन दिनों खूब चर्चा में बनी हुई है। फिल्म के ट्रेलर को लेकर लोगों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान 'मिताली राज' के जीवन पर आधारित है जिन्होंने बचपन से ही कड़ी मेहनत कर पुरुष प्रधान खेल में अपनी एक अलग जगह बनाई है। वहीं फिल्म में तापसी पन्नू मिताली राज के किरदार में खूब जच रही हैं। फिल्म में उनके रोल की खूब तारीफ हो रही है।

 

खास बात बता दें कि तापसी को स्पोर्ट्स से प्यार है। वह बचपन से ही कोई भी आउटडोर गेम खेलना बेहद पसंद हैं। तापसी देश के हर एक स्पोर्टस पर्सन की इज्जत करती हैं। तापसी को हमेशा से ही इनडोर से ज्यादा आउटडोर गेम्स का शौक रहा है।

 

वहीं खेल के प्रति अपने प्यार को लेकर तापसी ने कहा कि “मैं खेल सितारों से बेहद प्रभावित हूं। कॉलेज में जाने से पहले मैंने कुछ खास फिल्में नहीं देखी लेकिन बचपन से ही मुझे स्पोर्ट्स  में दिलचस्पी रही है। इसलिए जब भी मैं एक किसी स्पोर्ट्स स्टार को देखती हूं, तो मैं काफी प्रभावित हो जाती हूं। मैं हर एक स्पोर्ट्स पर्सन की को बहुत सम्मान के साथ देखती हूं। मैं हमेशा यह सुनिश्चित करती हूं कि जब मेरे चारों ओर एक स्पोर्ट्स स्टार हो तो मैं एक लाइन का उल्लंघन न करूं और अपने सामान्य चिड़चिड़े स्वभाव से बचूं।" फिल्म की बात करें तो 'शाबाश मिठू' 15 जुसाई को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News