तापसी ने सुनाई अपने फिल्मी संघर्ष की कहानी, बोलीं ''हीरो की पत्नी के चलते मुझे फिल्मों से रिप्लेस किया गया था''

11/18/2020 11:53:04 AM

xबॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों फिल्म रश्मि रॉकेट की शूटिंग में बिजी हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपने संघर्ष के दिनों को लेकर खुलासा किया है। जिसको लेकर वो हैडलाइन्स का हिस्सा बनी हुईं हैं।

 

तापसी ने फिल्म फेयर को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि मैने इंडस्ट्री में कई चीजों को फेस किया है। जैसे कि मैं सुंदर नहीं दिखती। मुझे रिप्‍लेस किया गया क्‍योंकि हीरो की पत्‍नी नहीं चाहती थीं कि मैं फिल्‍म का हिस्‍सा बनूं। मैं एक फिल्म की डबिंग कर रही थी, फिर मुझे कहा गया कि हीरो को मेरे डायलॉग पसंद नहीं थे। इसलिए मुझे बदल देना चाहिए। जब मैंने ऐसा करने से मना कर दिया तो उन्होंने मेरी पीठ पीछे डबिंग आर्टिस्ट से यह काम करवा लिया।


एक्ट्रेस ने बताया कि एक वक्त ऐसा भी था जब मुझसे कहा गया कि हीरो की पहली फिल्म नहीं चली। इसलिए मुझे अपनी फीस कम कर देनी चाहिए होगी क्योंकि हमें बजट कंट्रोल में रखना है। कुछ ऐसे हीरो भी थे जो मेरे इंट्रोडक्शन सीन बदलवा देते थे क्योंकि उन्हें लगता था कि मेरा सीन उनकी ओर से ज्यादा पावरफुल होगा। ये सब चीजें मेरे साथ हुईं हैं, पता नहीं पीठ पीछे क्या हुआ होगा।


प्रोजेक्ट सिलेक्शन को लेकर तापसी ने कहा, मैंने फैसला किया कि अब से मैं सिर्फ ऐसी फिल्में ही करूंगी जो मुझे खुशी देंगी। लोगों ने मुझसे कहा ऐसा मत करो क्योंकि वापसी नहीं हो सकती है। जब भी किसी लड़की ने वीमन ड्रिवन फिल्मों को करने की कोशिश की है तो मेल एक्टर्स ने उसे अपनी लीडिंग लेडी के रूप में लेने में संकोच किया है। यह थोड़ी कठिन, लंबी यात्रा हो सकती है, लेकिन यह हो रही जिसे मैं अब तक हर दिन इंजॉय कर रही हूं।
 

suman prajapati