''शाबाश मिट्ठू के Trailer पर मिल रहे पॉजिटिव रिस्पॉन्स को लेकर Taapsee ने कही ये बात

6/25/2022 2:05:25 PM

नई दिल्ली। तापसी पन्नू स्टारर 'शाबाश मिट्ठू' का जबसे ट्रेलर रिलीज हुआ है, फिल्म को लेकर चारों तरफ चर्चा हो रही है। ट्रेलर देखने के बाद फैंस फिल्म की तारीफ करते हुए थक नहीं रहे है। लोगों ने फिल्म में तापसी के जबरदस्त परफॉर्मेंस को भी खूब सराहा। पूर्व भारतीय खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और सौरव गांगुली (Saurav Ganguly) ने शाबाश मिठू के ट्रेलर की तारीफ की और टीम को शुभकामनाएं दी.। वहीं ट्रेलर पर मिल रहे पॉजिटिव रिस्पॉन्स को देखते हुए अब तापसी ने रिएक्ट किया है। 

 

एक्ट्रेस ने कहा कि यह बेहद उत्साहजनक है कि लोग मुझे मैसेज कर रहे हैं और मुझे यह बताने के लिए कॉल कर रहे हैं कि उन्हें ट्रेलर कितना पसंद आया। यह एक ऐसी फिल्म है जिसपर मैं वास्तव में विश्वास करती हूं और मुझे खुशी है कि ट्रेलर दर्शकों के दिलों को छू लिया है। मैं फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं और मुझे उम्मीद है कि इसे उतना ही प्यार और सराहना मिलेगी।”

 

ट्रेलर के बारे में बात करते हुए, वायकॉम 18 स्टूडियोज के सीओओ, अजीत अंधारे कहते हैं, "ट्रेलर ने दिलों को छू लिया है। यह एक अच्छा संकेत है और अच्छी सामग्री की पहचान है। एक स्टूडियो के रूप में, हमने हमेशा अर्थ के साथ कहानियां बनाई हैं। ऐसी कहानियां जो थिएटर में बिताए गए केवल 150 मिनट से आगे निकल जाती हैं और आने वाले वर्षों तक दर्शकों के साथ रहती हैं। ट्रेलर इस दृढ़ विश्वास की एक झलक मात्र है; नीले रंग में हमारी महिलाओं की इस अनसुनी कहानी में तल्लीन करने के लिए बहुत कुछ है। फिल्म 15 जुसाई को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News