मॉस्‍को के बाद अब सेंट पीटर्सबर्ग में छाया तापसी का साड़ी लुक, एक्ट्रेस ने श्र‍िया सरन से भी की मुलाकात

6/22/2021 1:16:30 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों रूस में हैं। इस ट्रिप से तापसी लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीर में तापसी रूस के सेंट पीटर्सबर्ग की सड़कों पर मटरगस्ती करतीं दिखाई दे रही हैं।

इस दौरान तापसी ने किसी वेस्‍टर्न ड्रेस की बजाय साड़ी लुक को चुना। तापसी ने लाइट येलो साड़ी के साथ ब्लू ब्लाउज कैरी किया है।

आंखों पर काले चश्‍मे लगाए तापसी का स्वैग देखते ही बन रहा है। इस दौरान तापसी ने स्‍नीकर्स शूज कैरी किए हैं। विदेशी धरती पर तापसी देसी अवतार देख फैंस उनपर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

तापसी ने अपने इस लुक को शेयर करते हुए लिखा-'ये गलियां काफी मनमोहक हो सकती हैं। रात के खाने के लिए देर हो गई! दौड़ो! #SaintPetersburg # Russia #TapcTravels'

 

इससे पहले मॉस्‍को में तापसी का साड़ी लुक देखने को मिला था। तापसी ने ब्लू साड़ी में सभी का दिल जीत लिया था। वहां तापसी ने एक्ट्रेस श्रि‍या सरन से भी मुलाकात की। श्रि‍या पति के साथ स्‍पेन में रहती हैं। हालांकि दोनों जल्‍द ही भारत में री-लोकेट होने की तैयारी कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो तापसी  इन दिनों विनील मैथ्‍यू के डायरेक्‍शन में बनी फिल्म 'हसीन दिलरुबा' को लेकर छाई हुई हैं। हाल ही में फिल्म टीजर आउट हुआ है जिसमें तापसी का लव ट्रायंगल दिखाया गया है। टीजर में तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी को एक विवाहित जोड़े के रूप में दिखाया गया है। वहीं, तापसी पन्नू का हर्षवर्धन राणे के साथ भी रिश्ता जुड़ता है। फिल्म एक मिस्ट्री थ्रिलर है। फिल्म 2 जुलाई 2021 को रिलीज की जाएगी।

 

Content Writer

Smita Sharma