कंगना से दोबारा बात करने के सवाल पर बोलीं तापसी पन्नू- ''प्रॉब्लम उसे है, मुझे थोड़ी..

3/17/2023 4:29:49 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. यह बात किसी से छिपी नहीं है कि कंगना रनौत और तापसी पन्नू के बीच 36 का आंकड़ा है। दोनों एक्ट्रेसेस कई बार एक दूसरे से भिड़ती नजर आई हैं। पिछली बार कंगना और तापसी की कोल्ड वॉर ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। कंगना की बहन रंगोली के तापसी को कंगना की 'सस्ती कॉपी' कहे जाने के बाद दोनों एक्ट्रेस के बीच झगड़ा काफी बढ़ गया था। वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में तापसी ने खुलासा किया कि वह कभी कंगना से बात करेंगी या नहीं?

 

इंटरव्यू में तापसी ने कंगना और उनकी बहन रंगोली द्वारा उन पर किए गए 'सस्ती कॉपी' वाली कमेंट के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि वह कंगना के कमेंट और इस बारे में बात करने के बाद शॉक्ड थीं कि क्या वह कभी कंगना से बात करेंगी। तापसी ने आगे कहा , “ईमानदारी से कहूं तो मैं नहीं जानती, लेकिन अगर कोई ऐसी सिचुएशन आती है जहां वह मेरे सामने होती हैं तो मैं जाकर हैलो कहूंगी। मुझे थोड़ी प्रॉब्लम है प्रॉब्लम उसे है तो उसकी मर्जी।” 

 

एक्ट्रेस ने ये भी कहा, "वह बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं और जब उन्होंने 'सस्ती कॉपी' कहा तो मैंने इसे एक तारीफ के रूप में लिया।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)


काम की बात करें तो ‘चश्मे बद्दूर’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली तापसी पन्नू जल्द ही शाहरुख खान के साथ फिल्म 'डंकी' में नजर आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News