ट्रोलर के भद्दी कहने पर तापसी पन्नू ने दिया करारा जवाब, बोली-'और झेलना पड़ेगा'

7/29/2018 5:51:25 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू हाल ही में ट्रोल का शिकार हो गई है। तापसी पिछले दिनों रिलीज हुई दिलजीत की फिल्म 'सूरमा' में नजर आईं थीं साथ ही जल्द रिलीज होने वाली ऋषि कपूर की फिल्म 'मुल्क' का हिस्सा हैं। ऐसे में तापसी को ट्रोल करते हुए एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "तापसी पन्नू बॉलीवुड की सबसे भद्दी दिखने वाली अभिनेत्री हैं। मैं आशा करता हूं कि उन्हें फिर न देखूं। 2-3 फिल्मों के बाद वो बॉलीवुड इंडस्ट्री से बाहर हो जाएंगीं।" यूजर के इस कमेंट को देखने के बाद तापसी ने अपनी प्रतिक्रिया देने में जरा भी वक्त नहीं लगाया।

 


तापसी ने इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा, "लेकिन दो-तीन को पहले ही हो गईं... मुल्क, मनमर्जियां और फिर बदला। और माफ कीजिए मेरी वजह से आपको निराशा होगी लेकिन मैं दो फिल्में और भी साइन कर चुकी हूं... थोड़ा तो और झेलना पड़ेगा।"

 

 

वहीं दूसरे यूजर ने ट्वीट किया, "अरे क्या बात कर रही हैं आप!! इसमें झेलना कैसा?? मैं तो आपकी फिल्में ही नहीं देखता.. तो पता ही नहीं चलता कब आईं और कब गईं.. जानकारी: तो फॉलो क्यो कर रहा हूं? मुल्क के प्रमोशन के लिए आगे और क्या नौटंकी होगी वो देखने की इच्छा रखता हूं।"

 

इस ट्वीट का अपने ही तरीके से जवाब देते हुए तापसी ने रिप्लाई किया, "मतलब आपका मनोरंजन तो कर रही हूं मैं। मतलब एक अभिनेत्री का काम तो हो गया। जानकारी: कृप्या अपना टेस्ट सुधारिए तो फिल्म भी देख पाएंगे। जय श्री राम।"

 

Konika