बॉडी कमेंट पर भड़की तापसी ने दिया मुंह तोड़ जवाब, रातभर हुई Google पर सर्च

12/19/2018 10:55:58 AM

मुंबई: सोशल साइट यूजर्स सेलेब्रिटीज को को लेकर जितनी तारीफें होती हैं, उससे कही ज्यादा यूजर्स सेलेब्रिटीज को ट्रोल भी करते हैं। ऐसा ही कुछ पिंक एक्ट्रेस तापसी पन्नू के साथ भी हुआ।

दरअसल, हाल ही में एक यूजर ने तापसी के बॉडी पार्ट्स को लेकर एकदम भद्दा कमेंट किया। इसके बाद तापसी ने भी उसे मुंहतोड़ जवाब दिया। एक यूजर ने ट्वीटर पर तापसी को टैग करते हुए कहा-'तापसी मुझे आपके बॉडी पार्ट्स बहुत पसंद हैं।' इस पर तापसी ने भी यूजर को मुंह तोड़ जवाब देते हुए लिखा- Wow! I like them too. BTW which is your favourite? Mine is the cerebrum। 

'cerebrum' शब्द कर रहा गूगल पर ट्रेंड

फैन्स तापसी की इस हाजिर जवाबी के कायल हो गए । यूजर्स ने तापसी के इस जवाब की तारीफ की । तापसी के इस कमेंट के बाद फैंस के कई रिएक्शन आने लगे। इतना ही नहीं तापसी के जवाब में दिया शब्द 'cerebrum' का मीनिंग गूगल पर ट्रेंड करता रहा क्योंकि ज्यादातर यूज़र्स को इस शब्द का मतलब ही नहीं मालूम था।

तापसी पन्नू के इस जवाब के मतलब को लोग रात भर Google पर सर्च करते रहे कि आखिर इसका मतलब क्या होता है लेकिन इन सबसे ज्यादा मज़ेदार रहे इस यूजर के कमेंट पर लोगों के

ट्रोलर्स को देती हैं मुंह तोड़ जवाब

बता दें कि तापसी अक्सर इन ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देती नजर आती हैं। कभी फिल्म परफॉर्मेंस को लेकर तो कभी ट्रेंडिंग टॉपिक्स पर तापसी अपनी बात रखने से नहीं चूकती हैं। 


 
वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी इन दिनों फिल्म 'मिशन मंगल'की शूटिंग में बिजी हैं।

फिल्म में उनके अलावा अक्षय कुमार, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, कृति कुल्हारी और शरमन जोशी मुख्य किरदार में हैं।  तापसी ने अपना करियर साउथ की फिल्मों से शुरू किया था।

 

Konika