तापसी पन्‍नू ने इस बड़े मेकअप ब्रांड के साथ की साझेदारी

5/29/2023 2:52:53 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी अदाकारी के साथ साथ अपनी खूबसूरती की वजह से भी सुर्खयों में रहती हैं। फिलहाल वे किसी और वजह से चर्चा में बनीं हुई हैं। दरअसल, प्रमुख मेकअप ब्रांड स्विस ब्‍यूटी ने तापसी पन्‍नू को अपना ब्रांड एम्‍बेसेडर बनाया है। प्रशंसकों के बीच तापसी की लोकप्रियता और हाई-परफॉर्मिंग मेकअप को लेकर ब्रांड की प्रतिबद्धता को देखते हुए, स्विस ब्‍यूटी मेकअप के मानदंडों को नए सिरे से पेश करना चाहता है और यह बेहतरीन मेकअप प्रोडक्‍ट्स चुनने में लोगों की मदद करेगा।

तापसी और स्विस ब्‍यूटी दोनों ही जमीनी स्‍तर से बुलंदियों तक पहुंचे हैं और इस सहयोग से लोगों के साथ ब्रांड का संबंध मजबूत होगा।  साथ मिलकर, वे लोगों को अपनी अद्वितीय खूबसूरती से प्‍यार करने की प्रेरणा देने के साथ ही बदलाव लाने वाले एक ऐसे अध्‍याय की शुरूआत करेंगे जो प्रामाणिकता की सराहना करता है और मेकअप के मामले में पूरी समझदारी से फैसले लेने में मददगार है।

तापसी पन्‍नू अपनी बेजोड़ प्रतिभा और प्रामाणिक व्‍यक्तित्‍व के लिये मशहूर हैं और वह देश के लाखों लोगों के लिये एक प्रेरणा बन चुकी हैं। उनकी स्‍वाभाविक खूबसूरती और असल-जिन्‍दगी के अनुभवों का विशुद्ध चित्रण स्विस ब्‍यूटी के मौलिक मूल्‍यों के साथ बखूबी मेल खाता है। इस गठबंधन के माध्‍यम से, स्विस ब्‍यूटी अपने मेकअप प्रोडक्‍ट्स को ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगों तक पहुंचाना चाहता है, क्‍योंकि तापसी के पास ऐसे प्रशंसकों की बड़ी तादाद है, जो इस ब्रांड के उपभोक्‍ता समूह से मेल खाते हैं।

भारत में तापसी पन्‍नू के प्रशंसकों की बड़ी संख्‍या को देखते हुए, उम्‍मीद है कि स्विस ब्‍यूटी के साथ उनका सहयोग ब्रांड की उपस्थिति को और मजबूत करेगा और इसके लिए कई नए मार्ग भी खोलेगा।

स्विस ब्‍यूटी के डायरेक्‍टर्स, श्री अमित और मोहित गोयल ने इस सहयोग पर अपना उत्‍साह व्‍यक्‍त करते हुए कहा, “तापसी की आजाद ख्‍यालों वाली शख्सियत स्विस ब्‍यूटी की समावेशी मेकअप लाइन से बखूबी मेल खाती है, जिसका मकसद लंबे समय तक चलने वाले और आरामदायक प्रोडक्‍ट्स से मेकअप के हर प्रेमी का भरोसेमंद ब्रांड बनना है। हम इस उद्योग में अपना एक दशक पूरा करने का जश्‍न मना रहे हैं और हमें पूरा भरोसा है कि हमारे ब्रांड के साथ तापसी के सहयोग से ब्रांड और विकास करेगा और हमारे उपभोक्‍ताओं की संख्‍या बढ़ेगी।” 

तापसी पन्‍नू को शामिल करने के बारे में स्विस ब्‍यूटी के सीईओ श्री साहिल नायर ने कहा, “तापसी पन्‍नू को अपने ब्रांड एम्‍बेसेडर के रूप में पाकर हम बहुत खुश हैं, क्‍योंकि वह हमारे ब्रांड के भाव को सबसे बढ़िया तरीके से पेश करती हैं। हमें विश्‍वास है कि हमारे ब्रांड के साथ उनके जुड़ने से हमें ज्‍यादा लोगों तक पहुँचने में मदद मिलेगी।”

इस गठजोड़ पर अपना रोमांच व्‍यक्‍त करते हुए, तापसी पन्‍नू ने कहा, “वही ब्राण्‍ड्स मायने रखते हैं, जिनके पास कहने के लिये एक कहानी होती है। स्विस ब्‍यूटी तो इससे भी बढ़कर है: इस ब्रांड ने मेकअप को भरोसेमंद, आरामदायक और हाई-परफॉर्मिंग बनाने के बेहद मजबूत लक्ष्‍य के साथ जमीनी-स्‍तर से विकास किया है । मुझे हमेशा से ऐसे उत्‍पाद पसंद हैं, जो अपनी कीमत से ज्‍यादा काम करें और स्विस ब्‍यूटी वाकई इस सिद्धांत पर खरा उतरा है। इसकी मेकअप रेंज सभी तरह के लोगों के लिए बिल्‍कुल उपयुक्‍त है और यह युवाओं और लगभग हर किसी की पसंदीदा रेंज है!

इस ब्रांड के साथ जुड़कर अच्‍छा लग रहा है और मुझे उनके साथ मिलकर खूबसूरती के नये मानक तय करने की उम्‍मीद है, जो आधुनिक नजरिये से मेल खाते हों।”

तापसी पन्‍नू के साथ स्विस ब्‍यूटी की भागीदारी खूबसूरती के मानकों को नई परिभाषा देने और ऐसा मेकअप ब्रांड बनने के लिये उनकी प्रतिबद्धता में एक महत्‍वपूर्ण उपलब्धि है, जिसके पास हर किसी के लिये उत्‍पाद हों। इस सहयोग की मदद से तापसी की करिश्‍माई शख्सियत का संयोजन उत्‍कृष्‍टता को लेकर स्विस ब्‍यूटी के समर्पण से किया गया है और इससे सौंदर्य उद्योग पर सकारात्‍मक असर पड़ेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News