मैथियास बो की दुल्हनिया बनीं तापसी पन्नू ! हल्दी सेरेमनी में बहनों का जलवा, सामने आई कपल की वेडिंग की इनसाइड तस्वीरें !

3/26/2024 2:31:53 PM

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में इस समय सिर्फ तापसी पन्नू की पर्सनल लाइफ के चर्चे हैं। खबरें हैं कि तापसी पन्नू रियल लाइफ में दुल्हनिया बन गई हैं। जी हां... तापसी पन्नू ने अपने लाॅन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड मैथियास बो से शादी रचा ली है। रूमर्स फैले हुए हैं कि तापसी पन्नू ने बॉयफ्रेंड मैथियास से उदयपुर में गुपचुप शादी कर ली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तापसी ने 23 मार्च को फैमिली और अपने बेहद क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में शादी की थी।वहीं खबरे ये भी है कि कपल ने क्रिश्चियन और सिख रीति रिवाजों से वेडिंग की है। शादी के रूमर्स के बीच तापसी और मैथियास बो ने इन पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है हालांकि एक्ट्रेस के कईं दोस्त ने अपने इंस्टा पर कईं तस्वीरें पोस्ट की हैं।

 

तापसी-मैथियास की सामने  आई शाजी की तस्वीरों में एक्ट्रेस की बहन शगुन पन्नू भी दिख रही हैं। वहीं पवैल ने भी फोटो पोस्ट की हैं जिनमें बैडमिनंट प्लेयर सात्विक साईराज रंकी रेड्डी और चिराग शेट्टी भी इंडयिन आउटफिट में नजर आ रहे हें। तस्वीर को पोस्ट करते हुए पवैल ने कैप्शन में लिखा- 'ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार, हमें नहीं पता हम कहां हैं?'

 

वहीं तापसी पन्नू की कजिन इवानिया पन्नू ने भी अपने इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की है। फोट में तापसी की बहन शहुन पन्नू, पवैल गुलाटी और कईं और लोग एथनिक वियर में पोज देते हुए नजर आ रह रहे हैं। 

मेरे यार की शादी

वहीं तापसी की अच्छी दोस्त और राइटर और प्रोड्यूसर कनिका ढिल्लो ने भी अपने इंस्टा स्टोरी पर कुछ फोटोज शेयर की हैं।तस्वीर में कनिका भी एथनिक वियर में अपने पति हिमांशु संग नजर आ रही हैं। इसे शेयर करते हुए कनिका ने कैप्शन में लिखा-'मेरे यार की शादी।' खास बात ये है कि तस्वीर  में अनुराग कश्यप भी नजर आ रहे हैं।

 

हल्दी में बहनों का जलवा
 

होली वाली तस्वीर में सिंदूर फ्लाॅन्ट करती तापसी पन्नू

इन तस्वीरों के अलावा अब एक तस्वीर इंटनेट पर वायरल हो रही है जो तापसी की शादी को कंफर्म करती दिख रही है।दरअसल, फोटो में तापसी पन्नू सिंदूर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है।एक्ट्रेस की एक क्लोज फ्रेंड ने बीते दिन अपने इंस्टा पर होली बैश की तस्वीरें पोस्ट की थी जिसमें तापसी, मैथियास बो और उनके कुछ क्लोज फ्रेंड्स होली का जश्न मनाते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में जिस चीज ने ध्यान खींचा वो था तापसी की मांग में लगा होली के रंग का टीका जो सिंदूर की तरह लग रहा था। अब तापसी पन्नू ने रियल में शादी कर ली है या नहीं ये तो अब वहीं बता सकती हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma