ना मांग में सिंदूर..ना मंगलसूत्र-चूड़ा..शादी के बाद पहली बार इस अंदाज में दिखीं तापसी पन्नू

4/12/2024 7:19:31 AM

मुंबई:  तापसी पन्नू ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोरीं थी। तापसी ने  22 मार्च, 2024 को उदयपुर में अपने प्यार मैथियास बोएक स्वप्निल डेस्टिनेशन वेडिंग में शादी कर ली। तापसी ने इस शादी की खबर किसी को भी होने नहीं दी।

PunjabKesari

 

 

वहीं जब शादी की खबरें सामने आईं तो उन्होंने कई दिनों तक चुप्पी साध रखी। हालांकि अब तापसी ने अपनी शादी को कंफर्म कर दिया है। वहीं अब शादी के बाद तापसी को पहली बार पब्लिक प्लेस में स्पाॅट किया है। इस दौरान तापसी का अंदाज बदला-बदला सा दिखा।

PunjabKesari

 

सामने आईं वीडियोज और तस्वीरों में तापसी नई नवेली दुल्हन तो बिल्कुल नहीं लग रही थीं। ना तो उनके हाथों में चूड़ा था..ना गले में मंगलसूत्र यहां तक की उन्होंने अपनी मांग भी नहीं भरी थी। लुक की बात करें तो तापसी बेज रंग की स्लिट स्कर्ट के साथ एक काले रंग का टैंक टॉप पहना था। उन्होंने यह सब एक सफेद ग्राफिक श्रग पेयर किया था।तापसी कैमरे को देखकर रुक नहीं रहीं और सीधे आगे बढ़ जाती हैं।  

PunjabKesari


बता दें कि दोनों की शादी उदयपुर में हुई जिसमें उनके करीबी लोग और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। ये शादी सिख और ईसाई दोनों तरीके से हुई है। वहीं इनका प्री-वेडिंग फंक्शन 20 मार्च को शुरू हुआ था। तापसी और मैथियास दोनों अपनी इस शादी को मीडिया और लाइमलाइट से दूर रखना चाहते थे और वैसा ही उन्होंने किया। धीरे-धीरे कुछ तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर नजर आए, जिसके बाद उनकी शादी की भनक सबको लगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News