बड़ें ब्रांड्स की पहली पसंद हैं तापसी पन्नू, देखिए पूरी लिस्ट

2/23/2022 2:13:30 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेत्री तापसी पन्नू न केवल अपनी बैक-टू-बैक हिट के साथ, बल्कि शीर्ष ब्रांडों के लिए अपने हस्ताक्षर करने की होड़ के साथ भी सफलता की बुलंदियों को छू रही है। जब बात प्रमुख विज्ञापनों की आती है तो अभिनेत्री इनकी पहली पसंद बन जाती है।

तापसी के पास पर्सनल केयर, फैशन, एफएमसीजी, कॉस्मेटिक्स, हेल्थकेयर आदि से लेकर विभिन्न श्रेणियों में ब्रांड एसोसिएशनों की एक प्रभावशाली सूची है। अभिनेत्री 12 से अधिक ब्रांडों का चेहरा है और हम सुनते हैं कि वह बहुत अधिक के साथ बातचीत कर रही है। उनके लोकप्रिय ब्रांड एंडोर्समेंट में वोग आईवियर, निविया, हॉर्लिक्स, नॉइज़, गार्नियर, डाबर, शुगर कॉस्मेटिक्स आदि शामिल हैं।

'शाबाश मिठू', 'धुंधला', 'दोबारा', 'वो लड़की है कहां' जैसी बड़ी-बड़ी परियोजनाओं के साथ उनके अपने प्रोडक्शन हाउस 'आउटसाइडर्स फिल्म्स' के लिए ढेर सारे प्रोजेक्ट्स के साथ, यह कहना सुरक्षित है कि जब भारतीय उपभोक्ताओं की बात आती है तो तापसी सबसे अधिक मांग वाले अभिनेताओं और भरोसेमंद नामों में से एक है।

तापसी ने शेयर किया, "मैं हमेशा उन उत्पादों का विज्ञापन करना चाहती थी जिनका मैं स्वयं उपयोग करती हूं या संभवतः उपयोग कर सकती हूं। बड़े होने के दौरान, जब मैंने अभिनेताओं को उत्पादों और ब्रांडों का प्रचार करते देखा, तो मैंने हमेशा सवाल किया कि क्या वे स्वयं भी उनका उपयोग करते हैं। इसलिए मैंने सुनिश्चित किया कि मैं इसे बनाए रखूं। ध्यान में रखते हुए जब मैं ब्रांडों पर हस्ताक्षर करता हूं। मैंने जिन ब्रांडों पर हस्ताक्षर किए हैं, उनमें से अधिकांश का उपयोग मैंने उनके ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए मेरे पास पहुंचने से पहले किया था और अब हाल ही में इतने सारे नए स्टार्टअप के साथ मैंने नए ब्रांडों को मेरे पास पहुंचते देखा है। जो जीवन में मेरी विचारधारा से प्रतिध्वनित होते हैं।"

"चाहे वह फिल्में हों या मेरे ब्रांड, मैं चाहता हूं कि मेरे दर्शक विश्वास करें कि अगर मैं इससे जुड़ा हूं, तो यह निश्चित रूप से उनके समय और धन के लायक होगा। मैं अपने दर्शकों को कुछ बेचने की कोशिश नहीं करूंगा, मुझे लगता है कि मैं इसका उपभोक्ता नहीं हूं इसलिए हर कोई जो अपनी शर्तों पर अपने जीवन की जिम्मेदारी लेना पसंद करता है, वह वास्तव में मेरे द्वारा की जाने वाली फिल्मों या मेरे द्वारा प्रचारित उत्पादों से जुड़ सकता है।" तापसी समाप्त।

अभिनय के अलावा, पन्नू एक उद्यमी भी हैं, जो एक शादी की योजना बनाने वाली कंपनी चलाते हैं और महिलाओं के स्वच्छता ब्रांड LAIQA के सह-संस्थापक भी हैं। इसके अलावा, वह बैडमिंटन फ्रेंचाइजी पुणे 7 एसेस की भी मालिक हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News