19 साल की गर्लफ्रेंड की हत्या मामले पर ट्वीट कर ट्रोल हुई तापसी पन्नू, यूजर्स बोले "कुछ शर्म करो"

7/16/2019 11:56:15 PM

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। तापसी अपनी शानदार एक्टिंग के कारण फैंस के बीच एक अलग पहचान बना चुकी हैं। सोशल मीडिया पर तापसी हर एक बात वेबाक तरीके से कहती हैं। तापसी ने सोमवार को एक हत्या की घटना को लेकर ट्वीट किया जिसके कारण वह फैंस की नजरों में चढ़ गईं।हमेशा अपनी बात रखने वाली तापसी ने सोमवार को एक न्यूज को रिट्वीट किया। इसको रिट्वीट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि क्या पता वो एक-दूसरे से पागलों की तरह प्यार करते हों और ऐसा करना उसके सच्चे प्यार को मान्य करना था। लेकिन तापसी के फैंस इससे बेहद नाराज नजर आए। कई फीमेल फैंस ने उन्हें शर्म करने की ह‍िदायत दे दी।

बता दें तापसी ने ज‍िस घटना की खबर को र‍िट्वीट किया वो महाराष्ट्र के नागपुर में एक बॉयफ्रेंड के अपनी 19 साल की गर्लफ्रेंड की हत्या करने की थी। लड़के ने लड़की को इसल‍िए मारा क्योंकि उसे उसके कैरेक्टर पर शक था। 

खबरों की मानें तो इस ट्वीट से तापसी ने कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप वांगा पर निशाना साधा है।

हाल ही में संदीप ने कहा था कि वह प्यार ही क्या जिसमें थप्पड़ मारने की आजादी भी ना हो।

हालांकि बाद में इस मामले पर संदीप ने अपनी सफाई भी पेश की थी। लेकिन तापसी ने ट्वीट करके निशाना बनाने की कोशिश की है। लेकिन खुद तापसी अपने ट्वीट के जरिए ट्रोल हो गई हैं। लोगों ने एक्ट्रेस को खरी खोटी सुनाई हैं।

 

Pawan Insha