सुप्रीम कोर्ट ने रेप करने वाले से पूछा ''लड़की से शादी करोगे?'' तो भड़की तापसी बोलीं- यह क्या सवाल है, यह सॉल्यूशन है या सजा?

3/2/2021 11:44:21 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी फिल्मों और लुक्स के साथ-साथ अपने विवादित बयानों को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। वह अक्सर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती हैं। पिछले दिनों भी उन्होंने किसान आंदोलन का जमकर समर्थन किया था। वहीं अब एक्ट्रेस ने सुप्रीम कोर्ट के एक जज की स्टेटमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, जिसे लेकर वह चर्चा में बनी हुई हैं। 

 


तापसी ने सुप्रीम कोर्ट के जज के उस कॉमेंट को घटिया बताया है जिसमें उन्होंने रेप के आरोपी से पूछा था कि क्या वह पीड़िता से शादी करेगा? एक्ट्रेस ने जज के इस कॉमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक ट्वीट किया और लिखा, 'क्या किसी ने लड़की से यह सवाल पूछा? कि क्या वह रेपिस्ट से शादी करना चाहती है या नहीं? क्या यह सवाल है? यही सॉल्यूशन है या सजा? एकदम घटिया'

 


क्या है मामला
दरअसल, 23 साल के एक युवक ने एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किया था। आरोपी व्यक्ति सरकारी नौकरी करता है। सुनवाई के दौरान जज ने आरोपी से पूछा था कि क्या वह पीड़िता से शादी करना चाहता है। बीते सोमवार सुप्रीम कोर्ट में इस मामले की सुनवाई हुई थी। लेकिन सुनवाई के दौरान जज की ऐसी स्टेटमेंट तापसी को बिलकुल पसंद नहीं आई।


वहीं तापसी के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। उनकी अपकमिंग फिल्मों में 'रश्मि रॉकेट', 'लूप लेपटा' और क्रिकेटर मिताली राज की फिल्म 'शाबाश मिठु' शामिल हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अनुराग कश्यप की फिल्म 'दोबारा' की शूटिंग कर रही हैं।  

 

Content Writer

suman prajapati