तापसी पन्नू की फिल्म ''थप्पड़'' का पहला गाना हुआ रिलीज

2/6/2020 12:40:44 PM

नई दिल्ली। फिल्म 'थप्पड़' के दमदार पोस्टर ने सही कारणों से सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है। फिल्म के ट्रेलर को झंझोड़कर रख देने वाली और सोचने पर मजबूर कर देने वाली कहानी के लिए खूब सरहाया जा रहा है और अब थप्पड़ के निर्माताओं ने आज तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म से पहला गाना रिलीज कर दिया है।

 

फिल्म की पहला गाना 'एक टुकड़ा धूप’ हुआ रिलीज
तापसी ने अपने सोशल मीडिया पर गाना पोस्ट किया है और लिखती है,I used this song throughout the shoot to set me in the mood to do a lot of critical scenes. Glimpses of those scenes u can see in the video too... this song takes heart away.. #EkTukdaDhoopKa #Thappad 

 

इस गाने में प्रमुख अभिनेता पावेल गुलाटी और तापसी पन्नू के बीच के रिश्ते को रेखांकित किया गया है। इस नवीनतम गीत को राघव चैतन्य ने गाया है और संगीत अनुराग सैकिया ने दिया है और गाने के बोल शकील आजमी द्वारा लिखित हैं। ‘एक टुकड़ा धूप’ निश्चित रूप से एक ऐसा गीत है जिसने ट्रेलर के ठीक बाद अपना प्रभाव पैदा कर दिया है जिसके बाद, अब हम निश्चित रूप से थप्पड़ की रिलीज का इंतजार कर रहे है।

 

निर्माताओं ने गाने का टीजर भी किया शेयर
आज दिन की शुरुआत में, निर्माताओं ने गाने का टीजर शेयर किया था और साथ ही एक वीडियो साझा किया था जो इस दिल छू लेने वाले गीत के संदर्भ में था। उन्होंने साझा किया, “जब आप किसी की अधिक से ज़्यादा परवाह करते हैं, तो आपके दिल को अधिक ठेस पहुंचती है। #EkTukdaDhoop आज रिलीज होगा।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
ट्रेलर को जबरदस्त सराहना मिल रही है। अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार द्वारा निर्मित और तापसी पन्नू द्वारा अभिनीत 'थप्पड़' 28 फरवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है और पूरा देश फिल्म रिलीज की प्रतीक्षा कर रहा है।

जिन लोगों ने यह फिल्म देखी है, वे पहले से ही थप्पड़ को वर्ष की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म मान रहे है। इसे इस वर्ष की पिंक कहना सही होगा जिसके साथ अनुभव सिन्हा अपनी तीसरी हैट्रिक दर्शकों के सामने पेश करने के लिए तैयार है। मुल्क और आर्टिकल 15 जैसी फिल्मों की विरासत के साथ, थप्पड़ के साथ एक अन्य विषय को सार्वजनिक दायरे में पेश किया जाएगा, जहां डायलॉग, 'थप्पड़', बस इतनी सी बात?' सबसे गहरा प्रभाव पैदा करने के लिए तैयार है।

 

'थप्पड़' अमृता नामक एक लड़की की कहानी है जहां एक थप्पड़ उसकी परफेक्ट जिन्दगी को बिखेर कर रख देता है। लेकिन क्या एक थप्पड़ यह सवाल करने के लिए पर्याप्त है कि एक रिश्ते का वजूद क्या है? क्या एक थप्पड़ से उसे भरोसा उठना चाहिए या क्या एक थप्पड़ 'बस इतनी सी बात' है?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Related News

Recommended News