व‍िमेन इन ब्‍लू... रिलीज हुआ तापसी पन्नू की ''शाबाश मिट्ठू'' का ट्रेलर, लड़कों के खेल में करियर बनाती मिताली राज के संघर्ष की कहानी

6/20/2022 2:36:15 PM

मुंबई. एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 'शाबाश मिट्ठू' भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान 'मिताली राज' की बायोपिक है। फिल्म में मिताली राज के बचपन से लेकर क्रिकेटर बनने तक के संघर्ष की कहानी को दिखाया गया है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।


ट्रेलर की शुरुआत में मिताली जर्सी पहन कर चौके छक्के लगाती हुई नजर आ रही है। इसके बाद मिताली अपने साथी क्रिकेटरों से कह रही है कि 'मैं आठ साल की थी, तब क‍िसी ने ये सपना द‍िखाया था। मैन इन ब्‍लू की तरह व‍िमेन इन ब्‍लू…' इसके बाद ट्रेनिंग के लिए मिताली महिला क्रिकेट बोर्ड जाती है। जहां पर उसका काफी मजाक उड़ाया जाता है। लेकिन वह हार नहीं मानती है और लगातार मेहनत करती है। अच्छा खेलते देख कर मिताली को टीम का कप्तान बना दिया जाता है। फिर मिताली बोर्ड के सामने अपनी पहचान की बात करती है। बोर्ड कहता है कि कोई पहचान नहीं है तुम्हारी। इसके बाद मिताली क्रिकेट के मैदान पर खूब पसीना बहाती है और जमकर प्रैक्टिस करती है। अपने साथी क्रिकेटरों से कहती है कि ऐसी पहचान बनाएंगे की भूल नहीं पाएंगे। फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए तापसी ने लिखा- 'नाम तो आप जानते ही हैं, अब मिताली को लेजेंड बनाने के पीछे की कहानी को देखने के लिए तैयार हो जाइए। "द जेंटलमैन्स गेम" को फिर से परिभाषित करने वाली महिला की कहानी को आपके पास लाने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं। शबाश मिट्ठू 15 जुलाई।' फैंस इस ट्रेलर को खूब प्यार दे रहे हैं। बता दें 'शाबाश मिट्ठू' में तापसी ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान 'मिताली राज' की भूमिका निभाई है। इस फिल्म को श्रीजीत मुखर्जी ने डायेरक्ट किया है। वायकॉम18 स्टूडियो द्वारा निर्मित की गई है। फिल्म की कहानी प्रिया एवेन ने लिखी है। 

Content Writer

Parminder Kaur