स्टाइलिश लुक में ''रश्मि रॉकेट'' की स्क्रीनिंग में पहुंची तापसी पन्नू, बच्चे के साथ मस्ती करती दिखीं एक्ट्रेस

10/13/2021 2:03:24 PM

मुंबई. एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' 15 अक्तूबर को रिलीज हो रही है। बीते दिन फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च किया गया था, जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया। फिल्म की स्क्रीनिंग में लीड एक्ट्रेस तापसी ने शिरक्त की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।


लुक की बात करें तो तापसी ग्रे कलर के जंप सूट में नजर आ रही है, जिसे एक्ट्रेस ने चैक शर्ट के साथ टीम-अप किया हुआ है। साथ में एक्ट्रेस ने व्हाइट शूज पहने हुए हैं। लाइट मेकअप और लो बन से साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

इस लुक में तापसी काफी स्टाइलिश लग रही है। एक्ट्रेस स्क्रीनिंग के दौरान बच्चे के साथ खेलती दिखाई दे रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।


फिल्म की बात करें तो 'रश्मि रॉकेट' एक युवा लड़की की कहानी है जो एक छोटे से गांव से संबंध रखती है, लेकिन ऊपरवाले ने उसे एक अविश्वसनीय रूप से बड़े उपहार से नवाजा है।

फिल्म को नंदा पेरियासामी, अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लों ने लिखा है। रोनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडड़िया द्वारा निर्मित है। आकर्ष खुराना ने इसे डायरेक्ट किया है। 

Content Writer

Parminder Kaur