बीकानेर में छुट्टियां मना रही तापसी पन्नू, महाराजा नरेंद्र सिंह भवन से शेयर की तस्वीरें

3/28/2022 12:05:56 PM

मुंबई. एक्ट्रेस तापसी पन्नू को एक्टिंग के साथ-साथ घूमने का भी काफी शौंक है। एक्ट्रेस इन दिनों ब्वॉयफ्रेंड मथायस बोई, बहन शगुन पन्नू और कई लोगों के साथ बीकानेर में छुट्टियां मना रही है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
तापसी ने दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में एक्ट्रेस येलो शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने बालों में हेयरबैंड के साथ ही दो बन बना रखे हैं। एक्ट्रेस होटल की गैलरी में बैठक किताब पढ़ रही हैं। दूसरी तस्वीर में तापसी व्हाइट ड्रेस पहनी है। एक्ट्रेस होटल के आंगन में बैठी हुई है। होटल का पूरा एंटीक लुक दिखाई दे रहै है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें तापसी लग्जरी होटल नरेंद्र भवन में रुकी हैं जो कि बीकानेर के आखिरी महाराजा नरेंद्र सिंह का निवास स्थान था। इस होटल में एक रात रुकने की शुरुआती कीमत 6,299 रुपये है। प्रिंस रूम में एक रात ठहरने के लिए 11,600 रुपये। रेजिमेंटल रूम में रात रुकने के लिए 17,299 रुपये, द इंडियन रूम के लिए 25,299 रुपये और रिपब्लिक सुइट में एक रात ठहरने का खर्च 48 हजार रुपये चुकाने पड़ेंगे। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो तापसी बहुत जल्द फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' में नजर आने वाली है। ये फिल्म मिताली राज की बायोपिक है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ विजय राज नजर आएंगे। इसके अलावा एक्ट्रेस 'वो लड़की है कहां?' और 'ब्लर' जैसी फिल्मों में भी दिखाई देगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News