मालदीव में समुद्र किनारे जमकर लुत्फ उठा रही हैं तापसी पन्नू, एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरों देख आप भी कहेंगे ''Wow''

10/10/2020 1:40:39 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों मालदीव में अपनी बहन के साथ एंजॉय कर रही हैं। वहां से लगातार अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर तापसी फैंस को खुद से जुड़े अपडेट्स दे रही हैं। अब तक तापसी अपने इंस्टाग्राम पर कई बोल्ड अंदाज की तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। जिन्हें इंटरनेट पर बार-बार देखा जा रहा है। अब हाल ही में एक बार फिर तापसी ने नई तस्वीर शेयर कर फैंस के दिलों को चुरा लिया। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। आप भी देखें एक्ट्रेस की ये तस्वीरें...

PunjabKesari
हाल ही में जो तापसी ने अपनी तस्वीर शेयर की है, उनसे एक्ट्रेस ब्लैक कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। जिसके ऊपर से एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की जैकेट वियर की हुई है। इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने जबरदस्त कैप्शन दिया है। उन्होंने लिखा, नए साल के आगमन की घंटी बज रही है लेकिन 2020 को लेकर कोई मुझसे पूछेगा कैसा था तो मैं बोलूंगी बुरे समय की घंटी बजने वाली है।

PunjabKesari


अन्य तस्वीर में तापसी समुद्र किनारे व्हाइट कलर की बिकिनी पहने ब्रेकफास्ट का आनंद ले रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही हैं।

PunjabKesari


इस तस्वीर में भी एक्ट्रेस कमाल कर रही हैं। ओपन हेयर्स और प्रिंटेड मैरून ड्रेस उनके लुक को चार-चांद लगा रही हैं।

PunjabKesari


एक में तापसी झूले पर लेटी हुई जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही हैं और बता रही हैं कि ये उनका सबसे फेवरेट दिन है।

PunjabKesari


इस फोटो में तापसी बीच समुद्र एक पाइप पर बैठी धड्ड़ले से पोज दे रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस का लुक देखने लायक है। 
काम की बात करें तो तापसी पन्नू जल्द ही क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिट्ठू', 'रश्मि रॉकेट' और 'हसीना दिलरुबा' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News