कोरोना काल में मालदीव में बहनों संग हॉलीडे मनाने पहुंची तापसी पन्नू, समु्द्र किनारे कुछ यूं किया एंजाॅय

10/7/2020 2:36:34 PM

मुंबई: कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन के कारण सभी लोगों को कई महीनों तक अपने घरों में कैद होकर रहना पड़ा। बाॅलीवुड एक्ट्रेस तापसी का भी हाल आम लोगों से जुदा नहीं रहा। घूमने-फिरने की शौकिन तापसी को भी कई महीने अपने घर में बंद रहकर ही गुजारने पड़े।

 

काम से फुर्सत मिलते ही विदेशी लोकेशन पर वेकेशन मनाने के लिए जाने वाली तापसी ने इन छुट्टियों के दौरान घूमना-फिरना खूब मिस किया। तभी तो लाॅकडाउन खुलते ही तापसी बहन शगुन पन्नू और इवानिया पन्नू संग मालदीव में वेकेशन एंजाॅय करने निकल गईं।

इस वेकेशन के दौरान की तस्वीरें तापसी ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। एक तस्वीर में तापसी समुद्र किनारे व्हाइट मिनी ड्रेस में पोज दे रही हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा 'जब नेचर सबसे अच्छा फिल्टर लगाता है, सबसे अच्छा बैकग्राउंड, सबसे अच्छी रोशन।

तब आप कुछ भी करें यह खराब नहीं होता है।' एक और तस्वीर में वह, शगुन और इवानिया तीनों पूल में नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'बिना वक्त गवाएं पूल में।'

बता दें कि तापसी ने मुंबई एयरपोर्ट से जब छुट्टियों पर जाने के लिए उड़ान भरी तब इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में तस्वीर डालकर इस न्यूज़ को शेयर किया। तापसी ने लिखा हम जाने के लिए तैयार हैं। प्लेन के अंदर वह मास्क और फेस शिल्ड भी लगाए दिखीं। वर्कफंट की बात करें तो तापसी पन्नू क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिठू', 'रश्मी रॉकेट' और 'हसीना दिलरुबा' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

 

Smita Sharma