तापसी पन्नू ने एक अनजान बुजुर्ग महिला के लिए किया किया कुछ ऐसा, लोगे बोले-''यू आर गोल्ड''

3/27/2021 9:09:05 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक दमदार एक्टर होने के साथ-साथ तापसी पन्नू दिल की भी बहुत अच्छी हैं। हाल ही में तापसी पन्नू ने  कुछ ऐसा किया है जिसे जानकर आपको भी उन पर गर्व होगा। दरअसल, तापसी ने एक बुजुर्ग महिला के लिए अपने प्लेटलेट्स डोनेट किए हैं।

यहां बड़ी बात ये है कि तापसी पन्नू उस महिला को जानती तक नहीं हैं। एक्ट्रेस का बिना जाने किसी अजनबी के लिए इतना करना वाकई बड़ी बात है। तापसी पन्नू के इस काम की जानकारी एक्ट्रेस तिलोत्तमा शोन ने दी।

 

तिलोत्तमा शोम ने तापसी पन्नू की तारीफ तरते हुए ट्वीट कर लिखा-'मैंने कभी तापसी के साथ काम नहीं किया और ना ही मैं उनसे कभी मिली हूं लेकिन मैं जानती हूं कि वह बहुत मेहनती हैं। वह बहुत शानदार एक्ट्रेस भी हैं। उन्होंने एक महिला को प्लेटलेट्स डोनेट किए हैं। आप सोना हैं तापसी। आपको बहुत सारी शुभकामनाएं।

 

वहीं तापसी पन्नू ने तिलोत्तमा शोम को जवाब देते हुए लिखा-'कम से कम जो मैं कर सकती थी। हर किसी को किसी के जीवन को बचाने का मौका नहीं मिलता।  मेरे लिए किसी भी अन्य उपलब्धि से बड़ी उपलब्धि है। बिग हग, हमेशा की तरह प्यार फैलाती रहो।'


तिलोत्तमा शोम ने अपने अगले ट्वीट में बताया कि उनकी दोस्त की दादी को प्लेटेलेंट्स की जरूरत थी। तापसी ना मुझे जानती थी और ना ही मेरे दोस्त को फिर भी उन्होंने प्लेटलेट्स डोनेट किए। तापसी के इस काम की कर तरफ तारीफ हो रही है। कोई उन्हें बाॅलीवुड की क्वीन बता रहा है तो कोई गोल्ड हार्ट एक्टर। 

कुछ दिन पहले तापसी पन्नू के घर पड़ी थी छापेमारी

कुछ दिनों पहले तापसी और अनुराग कश्यप के यहां इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की रेड पड़ी थी। तापसी के घर पर छापेमारी पड़ने से कई लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल किया था हालांकि तापसी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा।तापसी के काम की बात करें तो उनके पास अभी कई फिल्में हैं। वह शाबाश मिट्ठू, दोबारा, लूप लपेटा, हसीन दिलरुबा, रश्मि रॉकेट में नजर आने वाली हैं।  

तिलोत्तमा शोम की बात करें तो वह ओटीटी प्लेटफॉर्म की पॉपुलर फेस हैं। वह आखिरी बार नेटफ्लिक्स की फिल्म सर और करिश्मा कपूर की सीरीज मेंटलहुड में नजर आई थीं। इसके अलावा वह इमरान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम में भी नजर आई थीं। 

Content Writer

Smita Sharma