तापसी पन्नू ने एक अनजान बुजुर्ग महिला के लिए किया किया कुछ ऐसा, लोगे बोले-''यू आर गोल्ड''

3/27/2021 9:09:05 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक दमदार एक्टर होने के साथ-साथ तापसी पन्नू दिल की भी बहुत अच्छी हैं। हाल ही में तापसी पन्नू ने  कुछ ऐसा किया है जिसे जानकर आपको भी उन पर गर्व होगा। दरअसल, तापसी ने एक बुजुर्ग महिला के लिए अपने प्लेटलेट्स डोनेट किए हैं।

PunjabKesari

यहां बड़ी बात ये है कि तापसी पन्नू उस महिला को जानती तक नहीं हैं। एक्ट्रेस का बिना जाने किसी अजनबी के लिए इतना करना वाकई बड़ी बात है। तापसी पन्नू के इस काम की जानकारी एक्ट्रेस तिलोत्तमा शोन ने दी।

 

PunjabKesari

तिलोत्तमा शोम ने तापसी पन्नू की तारीफ तरते हुए ट्वीट कर लिखा-'मैंने कभी तापसी के साथ काम नहीं किया और ना ही मैं उनसे कभी मिली हूं लेकिन मैं जानती हूं कि वह बहुत मेहनती हैं। वह बहुत शानदार एक्ट्रेस भी हैं। उन्होंने एक महिला को प्लेटलेट्स डोनेट किए हैं। आप सोना हैं तापसी। आपको बहुत सारी शुभकामनाएं।

PunjabKesari

 

वहीं तापसी पन्नू ने तिलोत्तमा शोम को जवाब देते हुए लिखा-'कम से कम जो मैं कर सकती थी। हर किसी को किसी के जीवन को बचाने का मौका नहीं मिलता।  मेरे लिए किसी भी अन्य उपलब्धि से बड़ी उपलब्धि है। बिग हग, हमेशा की तरह प्यार फैलाती रहो।'

PunjabKesariPunjabKesari


तिलोत्तमा शोम ने अपने अगले ट्वीट में बताया कि उनकी दोस्त की दादी को प्लेटेलेंट्स की जरूरत थी। तापसी ना मुझे जानती थी और ना ही मेरे दोस्त को फिर भी उन्होंने प्लेटलेट्स डोनेट किए। तापसी के इस काम की कर तरफ तारीफ हो रही है। कोई उन्हें बाॅलीवुड की क्वीन बता रहा है तो कोई गोल्ड हार्ट एक्टर। 

PunjabKesari

कुछ दिन पहले तापसी पन्नू के घर पड़ी थी छापेमारी

कुछ दिनों पहले तापसी और अनुराग कश्यप के यहां इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की रेड पड़ी थी। तापसी के घर पर छापेमारी पड़ने से कई लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल किया था हालांकि तापसी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा।तापसी के काम की बात करें तो उनके पास अभी कई फिल्में हैं। वह शाबाश मिट्ठू, दोबारा, लूप लपेटा, हसीन दिलरुबा, रश्मि रॉकेट में नजर आने वाली हैं।  

PunjabKesari

तिलोत्तमा शोम की बात करें तो वह ओटीटी प्लेटफॉर्म की पॉपुलर फेस हैं। वह आखिरी बार नेटफ्लिक्स की फिल्म सर और करिश्मा कपूर की सीरीज मेंटलहुड में नजर आई थीं। इसके अलावा वह इमरान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम में भी नजर आई थीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News