एक बार फिर शुरु हुई ''वोमनिया'' की शूटिंग, तापसी ने तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

2/9/2019 4:18:52 PM

मुंबई: निर्देशक अनुराग कश्यप की फिल्म 'वोमनिया'की शूचिंग एक बार फिर शुरु हो गई है। फिल्म की शूटिंग पिछले कुछ समय से टाइटल के विवाद को लेकर रुकी हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर मुख्य किरदार में हैं। शूटिंग दोबारा शुरू होने से तापसी काफी खुश नजर आ रही हैं और उन्होंने सेट से एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में तापसी और भूमि गांव की लड़की के गेटअप में नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

‪Kabhi humaari picture shelve karva dete hai kabhi title ki maara maari, maine socha main Khud hi picture announce kar deti hu through my PERSONAL MEDIANET ab jisko jo ukhaadna hai ukhaad lo ! Kickstarting the shoot of our country’s oldest and coolest shooters #Chandro #Prakashi‬

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

उनके साथ अनुराग कश्यप भी बैठे हुए हैं। तस्वीर शेयर करते हुए तापसी ने कैप्शन में लिखा- कभी मेरे पिच्चर की शूटिंग बंद कर देते हैं तो कभी टाइटल की मारा मारी। मैंने सोचा मैं खुद ही पिक्चर की घोषण कर देती हूं। अब जिसको जो उखाड़ना है उखाड़ लो। देश के ओलडेस्ट और कूलेस्ट शूटर्स पर बन रही फिल्म की शूटिंग शुरू। फिल्म की कहानी  उत्तर प्रदेश के शार्प शूटर चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर नामक लड़कियों की है। यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी इस फिल्म के अलावा अक्षय की फिल्म 'मंगल' में भी नजर आएंगे। उनकी फिल्म 'तड़का' और 'गेम ओवर' भी साल 2019 में रिलीज होगी। वहीं भूमि फिल्म 'पति, पत्नी और वो' में नजर आएंगी। 


 

Smita Sharma