तापसी-भूमि की ''सांड की आंख'' का फर्स्ट लुक आउट, बेहद दिलचस्प है पोस्टर की पंचिग लाइन

4/16/2019 11:02:36 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सांड की आंख' का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। फिल्म का पोस्टर बहुत आकर्षक नहीं है। सामने आए इस पोस्ट में तापसी और भूमि उम्रदराज महिला के किरदार में दिख रही हैं। पोस्टर से साथ फिल्म की रिलीज डेट भी बताई गई है। ये फिल्म इस दीवाली पर रिलीज हो रही है। इसके साथ ही फिल्म के फर्स्ट लुक को देखकर लगता है कि उनके लुक पर ज्यादा मेहनत नहीं की गई है।

फिल्म का फर्स्ट लुक निराश करता है। हालांकि पोस्टर पर लिखी लाइनें बहुत जबर्दस्त हैं। इस पर लिखा है कि तन बुड्ढा होता है मन बुड्ढा नहीं होता। दूसरे पोस्टर पर लिखा है कि दोनों अब तक करीब 700 मेडल जीत चुकी हैं। 

फिल्म की कहानी शूटर दादी के नाम से मशहूर प्रकाशी और चंद्रो तोमर पर आधारित है। दोनों देवरानी और जेठानी हैं। दोनों की शूटर बनने की कहानी बहुत दिलचस्प है। प्रकाशी और चंद्रो की पोती शैफाली शूटिंग सीखना जाती थीं और एक दिन उन्होंने अपनी दोनों दादियों से भी निशाना लगाने के लिए कहा। इसके बाद चंद्रों ने कई निशाने लगाए जो एकदम सटीक थे, इसके बाद प्रकाशी को भी जब निशाना लगाने के लिए कहा गया तो उन्होने भी सही निशाने लगाए। और इसके बाद से शुरू हुआ दोनों का शूटिंग का सफर। 

इस फिल्म में  तापसी और भूमि लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म को तुषार हिरानंदानी ने डायरेक्ट किया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के अलावा भूमि के 'पति पत्नी और वो' और 'तख्त' में हैं। वहीं तापसी की बात करें तो वह 'मिशन मंगल' में नजर आएंगी। 
 

Smita Sharma