रिया की गिरफ्तारी पर तापसी पन्‍नू का रिएक्शन,कहा-''सुशांत जिंदा होते तो वो भी सलाखों के पीछे होते''

9/9/2020 9:02:56 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आम लोगों के साथ-साथ तमाम स्टार्स भी राय जाहिर कर रहे हैं। कई लोग अब इस केस की मुख्‍य आरोपी रिया चक्रवर्ती के भी समर्थन आ गए हैं।

उनका कहना है कि जिस तरह रिया के साथ व्‍यवहार किया जा रहा है, वह गलत है। ऐसा कहनेवालों में एक्‍ट्रेस तापसी पन्‍नू भी शामिल है़। तापसी पन्‍नू का लेटेस्‍ट कॉमेंट कुछ ऐसा है जिससे सुशांत के फैमिली मेंबर्स और फैंस को बुरा लग सकता है।

तापसी ने तंज भरे लहजे में ट्वीट किया, 'कनेक्‍शन। वह सेवन नहीं करती थीं। सुशांत के लिए फाइनैंसिंग करती थीं। ऐसे में अगर सुशांत जिंदा होते तो क्‍या वह सलाखों के पीछे होते? ओह नो। उन्‍होंने ड्रग्‍स के लिए फोर्स किया होगा। सुशांत को जबरदस्‍ती मारिजुआना दिया गया होगा। हां, यही असलियत है। हमने कर दिखाया।'

दरअसल,एनसीबी ने मंगलवार को रिया को गिरफ्तार किया। इसके बाद उन्‍हें कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्‍हें 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पूछताछ में रिया ने कबूल किया कि वह सुशांत को ड्रग्‍स मुहैया करवाती थीं लेकिन खुद ड्रग्‍स का सेवन नहीं करती थीं।हालंकि बाद में उन्होंने कहा कि सुशांत के कहने पर मैंने ड्रर्हस का सेवन किया है। रिया के इसी बयान पर ही तापसी ने ये ट्वीट किया है।

इसके अलावा तापसी ने एक और ट्वीट किया। उन्होंने लिखा-'इन्होंने (विकास सिंह) कहा कि यह इनका केस नहीं है तो इसका मतलब यह है कि वह (रिया) लालची नहीं थी और न ही खूनी लेकिन वह ड्रग्स लेती थी और उसे इधर से उधर पहुंचाती थी तो यह केस जिसका भी था उसको मुबारक हो क्योंकि सुशांत को तो नहीं लेकिन उन लोगों को जरूर न्याय मिल गया होगा। मुबारक हो।

बता दें कि मंगलवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को अरेस्‍ट कर कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने रिया को 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया। इसके बाद एक्ट्रेस के वकील सतीश मानश‍िंदे ने रिया के लिए जमानत की अर्जी दी थी, लेकिन कोर्ट ने अर्जी को खारिज कर दिया, जिसके चलते मंगलवार की रात रिया को एनसीबी के दफ्तर में बने लॉकअप में ही रखा गया, क्‍योंकि जेल मैनुअल के मुताबिक सूर्यास्‍त के बाद जेल में किसी कैदी की एंट्री नहीं होती। बुधवार की सुबह यानि आज उन्‍हें जेल भेज दिया जाएगा।
 

Smita Sharma