'अपनी प्राइवेसी पर चिंता करूं तो घमंडी..हां मैं हूं लेकिन चमचागिरी नहीं करूंगी' पैपराजी की हरकतों पर भड़का तापसी का गुस्सा

12/17/2022 3:38:22 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस तापसी पन्नू काम से ज्यादा अपने बेबाक अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह अक्सर कई मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय देती नजर आती हैं और कई दफा उन्हें मीडिया पर भी बरसते देखा जा चुका है। अब हाल ही में उन्होंने पैपराजी को लेकर खुलकर बयान दिया और कहा कि पैपराजी उन्हें फॉलो करते हैं, इससे मुझे परेशानी होती है।

 

यह मेरी प्राइवेसी में घुसपैठ करने जैसा 

अपनी प्राइवेसी को लेकर तापसी पन्नू ने कहा, एक टाइम के बाद मुझे एहसास हुआ कि पैपराजी मुझे फॉलो करते हैं। यह जानते हुए कि वे मुझे चिढ़ाने वाले हैं। जब मैं अंदर आ गई हूं तो तुम मेरी कार का दरवाज़ा क्यों पकड़ोगे? यह मेरी प्राइवेसी में घुसपैठ करने जैसा है। सोचिए अगर आप अपनी कार में जा रहे हैं और ऐसे लोग हैं जिन्होंने कार के दरवाजे को पकड़ रखा है और आपको दरवाजा बंद नहीं करने दे रहे हैं और आपके चेहरे पर कैमरा मार रहे हैं, तो क्या आप इसे पसंद करेंगे? कोई भी व्यक्ति, चाहे वह लड़की हो या लड़का, क्या आप इसे पसंद करेंगे?'

 

मुझे घमंडी कहें, लेकिन मैं चमचागिरी नहीं करूंगी

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'मैं बिना बॉडीगार्ड के चलती हूं। बस इसी वजह से, आपके पास अपने कैमरे और माइक को मुझ पर थोपने की आज़ादी है और सिर्फ इसलिए कि मैं पब्लिक फिगर हूं, मुझे एक आम इंसान की तरह सांस लेने की जगह नहीं है। फिर, जाहिर है, सोने पर सुहागा हो जाता है जब मीडिया सुर्खियां बनाता है कि मैं घमंडी हूं। अगर मैं अपनी प्राइवेसी और सुरक्षा के लिए चिंता करने पर अहंकारी कही जाती हूं तो मैं हूं, तो कृपया मुझे घमंडी कहें, लेकिन मैं चमचागिरी नहीं करूंगी और इतनी अच्छी लड़की बनने की कोशिश नहीं करूंगी क्योंकि मैं जो हूं वहीं कैमरे के सामने हूं।"


वहीं, काम की बात करें तो तापसी पन्नू इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई 'ब्लर' को लेकर सुर्खियों में हैं। ये तापसी के प्रोडक्शन की पहली फिल्म है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। अजय बहल के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभिलाष थपलियाल और गुलशन देवैया भी अहम रोल में हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News