शादी का पहला वीडियो: लाल सूट..चूड़ा..कलीरा...दुल्हन बनीं तापसी पन्नू, नाचते हुए दुल्हे मैथियास के पास पहुंची एक्ट्रेस!

4/3/2024 4:24:04 PM


मुंबई: मार्च महीने के आखिर में बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की खबर सामने आई थी। खबर थी कि  तापसी ने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड मैथियास बोए संग गुपचुप शादी रचा ली है, लेकिन उनकी शादी की कोई फोटो सामने नहीं आई थी।

 

वहीं अब  सोशल मीडिया पर कपल की शादी का पहला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कपल एक-दूसरे को वरमाला पहनाते दिख रहे हैं। यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। तापसी की शादी की पहली झलक देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। 

वायरल हो रहे इस वीडियो में तापसी रेड कलर से सूट में खूबसूरत लग रही हैं। लाल चूड़ा, कलीरे दुल्हन बनीं तापसी के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। इतना ही नहीं तापसी ने ब्लैक शेड्स लगाकर अपने दुल्हन वाले लुक को स्वैग लुक दिया।

 

तापसी अपनी दोस्तों के बीच नाचते हुए स्टेज की तरफ जा रही हैं। वहीं, उनके विदेशी दूल्हे राजा मैथियास बोय स्टेज पर खड़े होकर उनका इंतजार कर रहे हैं। वीडियो में तापसी स्टेज के पास आती हैं तो मैथियास उन्हें अपना हाथ देकर ऊपर लाते हैं। फिर दोनों स्टेज पर खड़े होकर आपस में बातें करते दिख रहे हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार तापसी पन्नू ने उदयपुर में अपने बॉयफ्रेंड संग गुपचुप तरीके से सात फेरे लिए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस ने होली से दो दिन पहले यानी 23 मार्च को मैथियास बोए संग शादी रचाई थी, जिसमें उनके परिवार के अलावा कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे।

 


 

Content Writer

Smita Sharma