तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप ने फिल्म 'दोबारा' की शूटिंग की शुरू, देखें पहली झलक

2/22/2021 4:52:09 PM

नई दिल्ली। तापसी पन्नू ने अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित अपनी अगली थ्रिलर फिल्म 'दोबारा' की शूटिंग शुरू कर दी है। अभिनेत्री ने अपने रीयूनियन की घोषणा करते हुए सेट से निर्देशक के साथ एक उत्साहपूर्ण फोटो शेयर की है। 'दोबरा' का निर्माण एकता कपूर की कल्ट मूवीज के साथ-साथ सुनीर खेतरपाल की एथेना के तहत किया गया है। 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

 

शूट के पहले दिन से अपनी एक झलक साझा करते हुए, तापसी ने लिखा, शूट के पहले दिन से अपनी एक झलक साझा करते हुए, तापसी ने लिखा, "My #DobaaraaSeries। हालांकि 'दोबारा' के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया गया है, लेकिन इसके घोषणा के टीजर से, कोई भी यह समझ सकता है कि फिल्म एक हाई कांसेप्ट थ्रिलर है जो टाइम ट्रेवल पर आधारित है। 

 

तापसी निभाएंगी मुख्य भूमिका
तापसी पन्नू कहती हैं कि यह अपनी तरह की एक अनोखी थ्रिलर होगी। मैं अब तक अपने करियर में थ्रिलर जॉनर के साथ बहुत खुशकिस्मत रही हूं और मैं हमेशा इस शैली के तहत खुद को आगे बढ़ाने के लिए तत्पर रहती हूं। यह अधिक होगी क्योंकि इसे अनुराग जैसे किसी व्यक्ति ने निर्देश किया है और एकता ने इसका समर्थन किया है। मनमर्जियां के बाद यह अनुराग के साथ और बदला के बाद सुनीर के साथ, मेरा दूसरा सहयोग, इसलिए मुझे पता है कि इससे बहुत उम्मीदें हैं। साथ ही यह पहली बार है जब मैं एकता जैसी सुपर महिला के साथ काम कर रहा हूं, इसलिए यह निश्चित रूप से एक यादगार अनुभव होगा। 

 

अनुराग-एकता आएंगे साथ
दिलचस्प बात यह है कि, दोबारा का निर्माण कल्ट मूवीज द्वारा किया जाएगा - जो एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एक नया डिवीजन है, साथ ही सुनीर खेतरपाल की एथेना और गौरव बोस की द वर्मिलियन वर्ल्ड प्रोडक्शन द्वारा निर्मित होगी। कल्ट मूवीज के साथ, एकता अनकन्वेंशनल, एवांट गार्ड कंटेंट को वापस लाने का इरादा रखती है। पावरहाउस निर्माता क्लटर-ब्रेकिंग सिनेमा लाने में प्रतिबद्ध है, जो फिल्म देखने के अनुभव को फिर से परिभाषित करने में मदद करेगा। बालाजी टेलीफिल्म्स का यह नया डिवीजन उन निर्देशकों और लेखकों के साथ सहयोग करेगा, जो बोल्ड कहानियों को बताने से कतराते नहीं हैं। 

 

रोमांचित हैं- एकता कपूर
फिल्म और सहयोग के बारे में बात करते हुए, एकता कपूर ने साझा किया कि मैं रोमांचित हूं कि कल्ट मूवीज के तहत पहली फिल्म का निर्देशन अनुराग कर रहे हैं, जिसमें तापसी मुख्य भूमिका है। दोनों में से कोई भी कन्वेंशनल की सदस्यता नहीं लेता है और हमेशा सीमाओं के पार जा कर विभिन्न कंटेंट वितरित किया है।  मैं दुनिया को 2.12 दिखाने का इंतजार नहीं कर सकती। निर्देशक अनुराग कश्यप कहते है कि दोबारा के साथ हम दर्शकों के लिए एक नई कहानी पेश करना चाहते है और मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं। यह तापसी के साथ मेरा तीसरा सहयोग होगा और इस बार का प्रयास थ्रिलर्स पर एक दिलचस्प नई सोच पेश करने का है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Recommended News

Related News