शादी के बाद पति नहीं बहनों संग एम्स्टर्डम में तापसी पन्नू का वेकेशन, लेटेस्ट तस्वीरों में दिल खोलकर हंसती दिखीं पन्नू ''सिस्टर्स''

5/4/2024 3:37:59 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू मार्च महीने से ही अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। तापसी ने होली से कुछ दिन पहले उदयपुर में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बो संग शादी रचाई। कपल की शादी की वीडियो भी सामने आ चुके हैं। जहां पहले तो तापसी इसे लेकर चुप्पी बनाए थी लेकिन कुछ दिनों बाद उन्होंने शादी की बात स्वीकार ली।

PunjabKesari

वहीं अब शादी के बाद तापसी वेकेशन पर निकल गई हैं। तापसी पति मैथियास संग नहीं बल्कि बहनों (शगुन और इवानिया पन्नू) संग एम्स्टर्डम में अपनी बेहतरीन जिंदगी जी रही हैं। हाल ही में तापसी ने अपनी इस वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

 

तस्वीरों में तापसी ने ब्लैक कलर की आउटफिट के साथ व्हाइट लाॅन्ग जैकेट में नजर आ रही हैं। । उनकी बहन शगुन पन्नू ने भी व्हाइट कलर का विंटर वियर पहना हुआ है। इन तस्वीरों में पन्नू सिस्टर्स खिलखिलाकर हंस रही हैं। तापसी ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा-मेरी तरह का एम्स्टर्डम।नहर, साइकिल चलाना और सिब्लिंग्स..। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

 

तापसी और Mathias साल 2013 में दोस्त बने थे। वक्त के साथ इनकी दोस्ती प्यार में बदलने लगी। लंबे समय की डेटिंग के बाद तापसी ने 22 मार्च को उदयपुर में Mathias संग धूमधाम से शादी की। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News