अम्फान तूफान ने ली 72 लोगों की जान, बॉलीवुड स्टार्स ने जताई संवेदना, बोले 'लोगों की सुरक्षा के लिए प

5/22/2020 9:22:30 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2020 की शुरूआत से ही पूरी दुनिया को बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। पहले कोरोना की मार और अब अम्फान तूफ़ान लोगों की जान लेने पर तुला हुआ है। हाल ही में इस भयानक तुफान में पश्चिम बंगाल में 72 लोगों की मौत हो चुकी है। ऐसे हालातों को देखते हुए बॉलीवुड सितारे शांति के लिए दुआए कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर प्रभावित लोगों के लिए संवेदना जता रहे हैं।

 

इस भीषण अम्फान तूफान से जान गंवा चुके लोगों को एक्टर आयुष्मान खुराना, कियारा आडवाणी, अनन्या पांडे और तापसी पन्नु ने ट्वीट कर सांत्वना व्यक्त की है।
एक्टर आयुष्मान खुराना ने लिखा, अम्फान तूफान के कारण नुकसान को देखना विनाशकारी है। ओडीशा, पक्ष्चिम बंगान और बांग्लादेश में प्रभावित लोगों की सेफ्टी के लिए प्रार्थना करता हूं। जिन्होंने इस तूफान में अपनी जिंदगी खो दी उन्हें मेरी संवेदना। 

 

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने ट्वीट कर लिखा, चक्रवाती तुफान अम्फान के कारण दिल तोड़ने वाला नुकसान हुआ है। प्रभावित लोगों के साथ मेरी दुआएं हैं। जिन परिवारों ने अपने प्रियजनों को खोया है, उनके प्रति मेरी गहरी संवेदना है। 

 

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने लिखा, जो लोग इस अम्फान तूफान में अपनी जिंदगी खो चुके हैं, उनके प्रति में संवेदनाएं। इस संकट काल में सबकी सेफ्टी के लिए दुआएं करती हूं।

 

PunjabKesari
वहीं तापसी पन्नू ने कहा कि साथ मिलकर हम इस पर जीत पा लेंगे, ऐसा लग रहा है कि जैसे अगले दशक मैं जाने के लिए हमारी परीक्षा हो रही है। हम इसमें अच्छे से पास होंगे और मुझे ये उम्मीद है।
ऐसे ही अन्य बॉलीवुड सितारों लोगों की सुरक्षा के लिए दुआएं कर रहे हैं और प्रभावित लोगों को संवेदना जता रहे है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News