विशाल मिश्रा की आवाज में टी-सीरीज़ ने सैनिकों के सम्मान में रिलीज किया स्वतंत्रता दिवस स्पेशल गाना ''वंदे भारतम'',

8/12/2023 2:38:10 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। स्वतंत्रा दिवस के मौके पर टी-सीरीज विशाल मिश्रा की दिलकश आवाज में वंदे भारतम सॉन्ग लेकर आए हैं। इस गाने में अर्जुन बिजलानी एक सेना के जवान के रूप में दिख रहे हैं। इस गाने का म्यूजिक आर्को ने दिया है और गाले के बोल मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं। गाना बेहद ही अच्छा है जिसे सुन आपका भी दिल भर आएगा। 


बता दें कि, इस गाने के से देश के लिए अपनी जान जोखिम में डालने वाले सभी सैनिकों को श्रद्धांजलि दी गई है। सिर्फ उन्हें ही नहीं, यह उन माताओं को भी सम्मान देता है जो अपने बच्चे को देश के लिए देने का साहस रखती हैं। गाने के बारे में बात करते हुए विशाल मिश्रा ने कहा है कि- ''मैं वंदे भारतम जैसे गाने पर काम करने में सक्षम होने पर बहुत खुश हूं। यह गाना सैनिकों और उनकी माताओं को देश के लिए दिए गए बड़े बलिदान के लिए धन्यवाद देने का मेरा छोटा सा प्रयास है।


वहीं, मनोज मुंतशिर कहा है कि- “दिल से एक देशभक्त होने के नाते, मुझे व्यक्तिगत रूप से कुछ ऐसा लिखना पसंद है जो देश या यहां तक ​​कि सैनिक के बारे में हो। और वंदे भारतम एक सैन्य घर की सेटिंग में सबसे शुद्ध बंधनों में से एक का दोहन कर रहा था, इसलिए मैं इससे बेहतर कुछ नहीं मांग सकता था। अर्को ने भी गाने के की खूब तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि “जिस तरह से वंदे भारतम सामने आया है, वह मुझे बहुत पसंद है। गाने को आरामदायक संगीत देना बहुत महत्वपूर्ण था, और इसे इतनी अच्छी तरह से फिट देखकर मुझे राहत महसूस होती है।


संगीत वीडियो के निर्देशक, लवेश नागर ने टिप्पणी की, “इस गीत पर काम करने वाले सभी लोगों ने दर्द और जुनून को बहुत अच्छी तरह से व्यक्त किया है। यह सैनिकों और उनके परिवारों के लिए एक महान श्रद्धांजलि है और मैं इसका हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं।'' वंदे भारतम टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है और यह आपके स्वतंत्रता दिवस को देश की रक्षा करने वाले सभी लोगों के प्रति कृतज्ञता से भर देगा।
 

Content Editor

kahkasha