''मेरी तरह के'' सेट पर घायल हिमांश कोहली की रक्षक बनी हेली दारूवाला,टी सीरीज ने किया गाने को प्रोड्यूस

1/13/2022 4:37:54 PM

मुंबई:  टी सीरीज के नए गाने  'मेरी तरह' के लिए एक्टर हिमांश कोहली, हेली दारूवाला और गौतम गुलाटी एक साथ आए। तीनों स्टार्स ने  मंदिर सहित जयपुर के शानदार लोकेशन पर इस गाने का म्यूजिक वीडियो शूट किया।

PunjabKesari

इस रूहानी गाने में दिल के टूटने और प्यार के बारे में दर्शाया गया है। गाने का एक सीन मंदिर में फिल्माया गया है जहां हिमांश को हेली के प्रति अपने प्यार को साबित करने के लिए कांच के टुकड़ों पर चलना पड़ता है हालांकि वे शुगर ग्लासेस थे।

PunjabKesari

इसके बावजूद हिमांश को इस सीक्वेंस को शूट करते समय पैरों में चोट लग गई थी। लेकिन हिमांश शूटिंग के दौरान इस बात से अनजान  थे कि उनके पैरों से खून निकल रहा है, एक क्रू मेंबर को कांच पर खून के धब्बे दिखाई दिए और उसने इस बारे में सब को जानकारी दी। तुरंत सेट पर मौजूद लोग उनके पास पहुंचे जिसमें से एक हेली दारूवाला थीं जो पेशे से डेंटिस्ट भी हैं। उन्होंने सारी सावधानी को बरतते हुए उनका फर्स्ट एड इलाज किया।

PunjabKesari

इस बारे में हिमांश ने कहा- 'हेली बहुत ही अद्भुत इंसान हैं। जब हमें एहसास हुआ कि मेरे पैर में चोट लग गई है तो हेली ने सेट पर मौजूद क्रू के साथ मेरी ओर आई और एक प्रोफेशनल की तरह उन्होंने मेरी चोट की गहराई की जांच की  और फिर ट्रीटमेंट की। इस बात में कोई दो राय नहीं हैं कि मेरी तरह के सेट पर हेली मेरी रक्षक बन कर आईं।' ऐसा लगता मेरी तरह के सेट पर हुई इस घटना को हिमांश कोहली और हेली दारूवाला हमेशा याद रखेंगे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News