अनु अमानत लेकर आयी हैं एक गंभीर ट्रैक  ''अल्लाह वे अल्लाह''- इस गाने को  टी सीरीज ने किया प्रोड्यूस

5/25/2022 11:47:13 AM

मुंबई: अनु अमानत को उनके भावपूर्ण और हार्ड हिटिंग वोकल  के लिए जानी जाती हैं जो आपके लिए टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित अपना नवीनतम ट्रैक 'अल्लाह वे अल्लाह' लेकर आई हैं। श्वेता गुलेरिया, अन्नू चौधरी और प्रमोद शर्मा राणा अभिनीत, जिन्होंने संगीत वीडियो का निर्देशन भी किया है, 'अल्लाह वे अल्लाह' की मनोरंजक कहानी आपके दिल को छू लेगी। अभिनेता-निर्देशक प्रमोद शर्मा राणा कहते हैं-अल्लाह वे अल्लाह' का संगीत वीडियो आपको इस गाने से जोड़े रखेगा।

PunjabKesari

गायिका अनु अमानत कहती हैं-'अल्लाह वे अल्लाह निराशा की पुकार है और जब सारी उम्मीदें खत्म हो जाती हैं। मेरे लिए गाना बहुत ही भावुक करने वाला गाना है और वास्तव में श्रोताओं को प्रभावित करेगा।' संगीतकार ज़िक्र कहते हैं-'यह ट्रैक भावपूर्ण है और इसमें बहुत सारे वाद्य प्रभाव हैं जो समृद्ध संस्कृति और गीत की पृष्ठभूमि से मेल खाती हैं।'

 

PunjabKesari


श्वेता गुलेरिया कहती हैं- 'चूंकि संगीत वीडियो इतना जीवंत और सांस्कृतिक रूप से समृद्ध है, इसलिए गीत में हमारा लुक भी बहुत उतना ही  विस्तृत है। मुझे एक रहस्यवादी कहानी में एक भारतीय राजकुमारी की तरह महसूस  हो रहा था।'

अन्नू चौधरी आगे कहते हैं- इस गाने को फिल्माने का अनुभव  मेरे लिए बहुत भावनात्मक रहा क्योंकि मेरा किरदार एक दुर्भाग्यपूर्ण अनुभव से गुजरा है और पूरी तरह से उम्मीद खो चुका है। 'अल्लाह वे अल्लाह' यह गाना  बहुत आध्यात्मिक अनुभव देता है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।

अनु अमानत द्वारा स्वरबद्ध किये गए  'अल्लाह वे अल्लाह', को टी के ने संगीतबद्ध  किया है। ज़िक्र द्वारा लिखित इस गाने को टी-सीरीज़ ने प्रोड्यूस किया है। दिल को छु जानेवाला ट्रैक अब टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है ।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News