भूषण कुमार को बदनाम करने की साजिश करने वालों के खिलाफ टी-सीरीज़ ने दर्ज कराई शिकायत, मामले की जांच में जुटी पुलिस

11/21/2022 3:13:41 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. भूषण कुमार की टी-सीरीज़ ने हाल ही में कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ जालसाजी और धोखाधड़ी मामले में शिकायत दर्ज कराई है। उनका कहना है कि ये लोग टी-सीरीज के प्रबंध निदेशक भूषण कुमार को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। 

टी-सीरीज का कहना है कि विदेशी फोन नंबर + 32 460258213 और अन्य नंबरों का उपयोग करके अभियुक्त भूषण कुमार बनकर कई लोगों के पास पहुंचे और गलत और झूठ बातें बताईं। हालांकि जो लोग भूषण कुमार को व्यक्तिगरत रूप से जानते थे, उन्होंने तुरंत उन धोखेबाजों को वहां से भगा दिया और इसके बारे में भूषण कुमार को सूचित किया। टी-सीरीज को जैसे ही इस बात की सूचना मिली उन्होंने तुरंत आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। अब इस मामले में पुलिस जांच कर रही है।

वहीं इस मामले में टी-सीरीज का कहना है कि ये सब भूषण कुमार से बदला लेने और उन्हें बदनाम करने के लिए किया जा रहा है। इस तरीके का काम करने वालों को नहीं छोड़ा जाएगा। टी-सीरीज ने साफ किया कि इन घटनाओं में भूषण कुमार की कोई भूमिका नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर कोई भी आपसे इस तरीके से संपर्क में आए तो उनके साथ किसी भी तरह की बातचीत या फिर रुपयों के लेन-देन में शामिल न हों।

क्या इन आरोपित धोखेबाजों द्वारा किसी से संपर्क किया जाना चाहिए, हम उनसे आग्रह करते हैं कि ऐसे किसी भी धोखेबाज के साथ किसी भी बातचीत या लेनदेन में शामिल न हों। श्री कुमार ने इस संगठन और अपने अन्य कार्यों के माध्यम से अपने लिए जो सद्भाव और प्रतिष्ठा बनाई है, वह उनके चरित्र को नुकसान पहुंचाने के इन कमजोर प्रयासों से अप्रभावित है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News