''सैयद तारिक जमील...सना खान ने अपने नन्हे शहजादे के नाम का किया खुलासा, बोलीं- मुझे विश्वास नहीं हो रहा मैं मां बन गई

7/9/2023 3:45:46 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. ग्लैमर इंडस्ट्री से दूरी बना चुकी एक्ट्रेस सना खान के घर हाल ही में बच्चे की किलकारी गूंजी है। 5 जुलाई को पूर्व एक्ट्रेस ने पति अनस सैय्यद के बेटे को जन्म दिया। शादी के बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत कर कपल बेहद खुश हैं। वहीं, हाल ही में सना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने शहजादे के नाम से पर्दा उठाया है और मां बनने को लेकर भी अपनी खुशी जाहिर की है।

 

मीडिया को दिए इंटरव्यू में सना खान ने अपने बेटे के नाम से पर्दा उठाया है। उन्होंने बताया कि, उनके बेटे का नाम 'सैयद तारिक जमील' है... 'कहा जाता है कि नाम का इंसान पर बहुत असर होता है। इसलिए, हम एक ऐसा नाम चाहते थे जो पवित्रता, , देखभाल और ईमानदारी का प्रतीक हो। जमील का अर्थ है सुंदरता, और तारिक का अर्थ है सुखद।' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)


मां बनने पर बात करते हुए सना ने कहा, 'यह दुनिया की सबसे अच्छी भावनाओं में से एक है। मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा कि वह मेरा बच्चा है। ऐसा लग रहा है कि मैं किसी और के बच्चे से मिलने आई हूं। इस चरण के दौरान एक महिला कई बदलावों से गुजरती है। जब आपका बच्चा रोता है, तो आप भी इसे महसूस करते हैं। वे इतना छोटा है कि आप नहीं जानते कि उसे कैसे पकड़ें। फिलहाल, मेरी सास उसके डायपर बदल रही हैं।' 


इस दौरान सना ने पति को लेकर कहा, 'वह बहुत अलग हैं। वह बहुत रो रहे हैं। मैं अक्सर उन्हें बच्चे को देखकर रोते हुए देखती हूं।

 

बता दें, सना खान ने साल 2020 में शोबिज की इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था।इंडस्ट्री से दूरी बनाने के कुछ महीनों बाद ही उन्होंने बिजनेसमैन मौलाना अनस सैय्यद से गुपचुप निकाह कर लिया था। वहीं, अब शादी के 2 साल बाद कपल ने बेटे का स्वागत किया है।

Content Writer

suman prajapati