आज गंगा में विसर्जित होंगी सुशांत सिंह की अस्थियां, पटना पहुंची बहन श्वेता, बोली ''उन्हें प्यार के साथ अलविदा करें''

6/18/2020 1:08:34 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार 15 जून को मुंबई में किया गया था। 18 जून यानी आज एक्टर का अस्थि विसर्जन पटना में गंगा में किया जाएगा। इस बात की जानकारी सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर दी है। 

PunjabKesari
श्वेता सिंह ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा, ''मैं बीते दिन सही सलामत पटना पहुंच गई थी। मैं सबका धन्यवाद करती हूं जिसने प्राथना की और इस प्रोसेस में मदद की। कोई दिक्कत नहीं हुई। आज हम भाई की अस्थि विसर्जन करेंगे। मैं दोबारा कहना चाहती हूं कि सभी उनके लिए प्राथना करें और उन्हें अच्छी यादों और ढेर सारे प्यार के साथ अलविदा करें। चलो उनकी लाइफ सेलिब्रेट करते है और उन्हें खुशी-खुशी प्यार भरी विदाएगी देते हैं#Sushantsinghrajput.''

PunjabKesari
जानकारी के लिए बता दें, 14 जून को सुशांत सिंह के निधन के बाद उनके पिता पटना से मुंबई पहुंचे थे और बेटे का अंतिम संस्कार किया था। अंतिम क्रिया पूरी करने के बाद उनके पिता बुधवार को पटना लौट गए थे और बेटे की अस्थियां राजीव नगर स्थित अपने घर पर लाए हैं।

PunjabKesari

उनके पिता अब बिल्कुल ठीक हैं।सुशांत का श्राद्धकर्म और बाकी क्रियाएं भी पटना में होंगी। इसमें सुशांत की बहनें, उनके पति और करीबी लोग शामिल होंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News