अब रणवीर के सपोर्ट में उतरीं महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल, बोलीं- ''महिलाओं की निर्वस्त्र तस्वीरें सामने आने पर तो कोई आपत्ति नहीं करता''

7/28/2022 5:30:26 PM

मुंबई. एक्टर रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर ने ये फोटोशूट एक मैगजीन के लिए करवाया है। इस फोटोशूट का कुछ लोग सपोर्ट कर रहे हैं और कुछ इसका विरोध कर रहे हैं। इसे लेकर रणवीर के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है। हाल ही में इस मामले को लेकर दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने रणवीर का सपोर्ट किया है। 

PunjabKesari
स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर लिखा- 'समाज में आए दिन महिलाओं की निर्वस्त्र तस्वीरें सामने आती रहती हैं और कोई उन पर आपत्ति नहीं करता है। अपने अलग अंदाज के लिए पहचाने जाने वाला एक एक्टर अपनी निर्वस्त्र तस्वीरें खिंचवाने का फैसला करता है तो यह मुद्दा प्राइम टाइम की बहस का विषय बन जाता है। क्या देश में कोई असली मुद्दा नहीं बचा है?' स्वाति का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari
बता दें रणवीर के खिलाफ मुंबई के चैंबूर पुलिस थाने में 'महिलाओं की भावनाएं आहत' करने जुर्म में FIR दर्ज की गई। इतना ही नहीं लोग एक्टर की गिरफ्तारी की भी मांग कर रहे हैं। रणवीर सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 292 (अश्लील पुस्तकों की बिक्री, आदि) 293, 509 और आईटी अधिनियम की धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। एक्टर पर आरोप लगाया है कि रणवीर सिंह की ऐसे बोल्ड तस्वीरें देखने के बाद महिलाओं के मन में लज्जा पैदा होगी। रणवीर की तस्वीरें सोशल मीडिया से हटाने की भी मांग की गई है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News