ब्लैक विडो को लेकर स्वस्तिक मुखर्जी ने कहा- दर्शकों को पसंद आएगा भारतीय वर्जन

12/18/2020 3:51:13 PM

नई दिल्ली। ZEE5 की बहुप्रतीक्षित शो ब्लैक विडो अपनी रिलीज के करीब है। यह शो फिनिश सीरीज का आधिकारिक रूपांतरण है और इसमें मोना सिंह, शरद केलकर, स्वस्तिका मुखर्जी और शमिता शेट्टी जैसे कलाकारों का समूह है।

स्वस्तिका ने कहा ये
सीरीज के बारे में बात करते हुए, स्वस्तिका ने कहा, “मैं काफी नर्वस भी हूं। ब्लैक विडो, फिनिश सीरीज़  शो के बारे में बहुत चर्चा है। मुझे उम्मीद है कि भारतीय वर्जन को दर्शक पसंद और स्वीकार करेंगे।वह आगे कहती हैं कि हमारी फिंगर्स क्रॉस्ड है। हमने इसे अपने तरीके से बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमारे काम को पसंद करेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Swastika Mukherjee (@swastikamukherjee13) द्वारा साझा की गई पोस्ट

ये है विचित्र ड्रामा
 भारतीय वर्जन यूक्रेन, एस्टोनिया, लिथुआनिया, मध्य पूर्व, मैक्सिको, स्कैंडिनेविया और चेक रिपब्लिक में अनुकूलन के बाद आठवां अंतर्राष्ट्रीय रीमेक होगा। बिरसा दासगुप्ता द्वारा निर्देशित और बिग सिनर्जी मीडिया लिमिटेड और नमित शर्मा द्वारा निर्मित, शो एक विचित्र ड्रामा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Swastika Mukherjee (@swastikamukherjee13) द्वारा साझा की गई पोस्ट

नजर आएंगे ये सितारे
जिसमें मोना सिंह (वीरा), स्वस्तिका मुखर्जी (जयति), शमिता शेट्टी (कविता), शरद केलकर (जतिन), राइमा सेन (इनाया ठाकुर), परमब्रत चट्टोपाध्याय (पंकज), आमिर अली (एडी), सब्यसाची चक्रवर्ती (बैरी सिंह ढिल्लन), श्रुति व्यास (रिंकू), फैसल मलिक (भोले) और शहीब (रमिज) जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों की एक सीरिज शामिल है। NENT स्टूडियोज यूके ने स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ZEE5 और निर्माता बिग सिनर्जी मीडिया लिमिटेड के साथ दो सीजन की डील की है, जो भारतीय दर्शकों के लिए बनाए गए इसके स्क्रिप्टेड प्रारूप ब्लैक विडो का स्थानीयकृत वर्जन दिखायेगा।

Chandan