बायकॉट ट्रेंड पर स्वरा भास्कर के बेबाक बोल-सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड मतलब ड्रग्स और शराब तो फिल्‍में कौन बना रहा

8/23/2022 9:39:07 AM

मुंबई: एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की गिनती उन हसीनाओं में होती हैं जो किसी भी मुद्दे पर बात करने से पीछे नहीं हटती। स्वरा बाॅलीवुड से लेकर राजीनितक मुद्दों तक में खुलकर अपनी राय रखती हैं। हाल ही में स्वरा ने बायकाॅट बाॅलीवुड ट्रेंड पर बात की।  

PunjabKesari

एक खास बातचीत में जब स्वरा से इस ट्रेंड को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बॉलीवुड के प्रति नफरत फैल रही है जिसने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने के बाद तेजी पकड़ ली है।जब से सुशांत ने सुसाइड किया है तब से बॉलीवुड को ड्रग्स, सेक्स और शराब में लिप्त दिखाया जाता है। जब सभी ये कर रहें तो फिल्में कौन बना रहा है।

PunjabKesari

स्वरा भास्कर ने कहा- 'सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड की छवि को खराब किया जा रहा है। सुशांत की दुर्भाग्यपूर्ण और दुखद आत्महत्या के बाद बॉलीवुड को एक अंधेरी जगह के रूप में दिखाया जा रहा है, जो केवल ड्रग्स और शराब और सेक्स के बारे में है। मेरा सवाल बहुत सरल है अगर हर कोई बस यही कर रहा है तो फिल्में कौन बना रहा है? दुर्भाग्य से बॉलीवुड को बदनाम किया जा रहा है। ऐसे लोग हैं जो बॉलीवुड को पसंद नहीं करते हैं।'

PunjabKesari

फिल्मों के न चलने के पीछे स्वरा भास्कर ने महंगाई को वजह माना। उन्होंने कहा,''मैं इस मामले में अनुराग कश्यप की बात को ही कहना चाहती हूं। मैंने उनका एक इंटरव्यू सुना जिसमें वह मेरे हिसाब से बिल्कुल सही कह रहे थे। देश आर्थिक मंदी के दौर से गुजर रहा है और फिल्म एक चीज है जिस पर कोई आराम से पैसा खर्च करना नहीं चाहता है, जब चीजें इतनी महंगी होती हैं। कोई भी इसके बारे में बात नहीं कर रहा है। हर कोई बॉलीवुड को दोष दे रहा है, जैसे कि बॉलीवुड लोगों के थिएटर में नहीं आने के लिए जिम्मेदार है।' बता दें कि अनुराग कश्यप ने बायकॉट ट्रेंड को लेकर कहा था, 'जीएसटी से ध्यान भटकाने के लिए यह किया जा रहा है।'

PunjabKesari

बायकॉट को लेकर स्वरा ने आगे कहा कि यह पूरा ट्रेंड सोशल मीडिया का है। उनका मकसद बॉलीवुड को नीचे गिराना है। स्वरा ने कहा- फिल्मों का बहिष्कार करने वाले लोग और उनकी अंधी नफरत यह भूल रही है कि बॉलीवुड से कई लोगों की रोजी-रोटी चलती है।

PunjabKesari

अपनी बात जारी रखते हुए बेबाक एक्ट्रेस ने कहा-जहां तक साउथ की फिल्में अच्छा कर रही हैं, यह कुछ हद तक है। आप आरआरआर, पुष्पा और केजीएफ के बारे में सुनते हैं क्योंकि साउथ में ये तीन फिल्में हैं जिन्होंने अच्छा किया है लेकिन वहां भी इतनी फिल्में भी रिलीज हो रही हैं जो अच्छा नहीं कर रही हैं। ऐसा नहीं है कि साउथ में रिलीज हुई हर फिल्म हिट होती है। आप उन लोगों के बारे में सुन रहे हैं जो हिट हो रहे हैं। यहां तक कि बॉलीवुड में भी भूल भुलैया 2’ और गंगूबाई हैं जो अभी हिट रहीं।


वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने चार साल बाद ‘जहान चार यार’ के साथ फिल्म में वापसी की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News