शौविक की गिरफ्तारी पर पिता ने कहा ''बधाई हो इंडिया'',तो स्वरा भास्कर बोली-ये दिल तोड़ने वाला है, हमें खुद पर शर्म....

9/6/2020 9:34:44 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनकी फैमिली दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही चर्चा में हैं। शुक्रवार को सुशांत केस में रिया के भा शौविक चक्रवर्ती के भाई शौविक को गिरफ्तार कर लिया गया। शौविक के अलावा सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और स्टाफ मैंबर दीपेश सांवत को अरेस्ट किया। एनसीबी ने ये तीनों गिफ्तारियां केस में ड्रग एंगल आने के बाद की।

वहीं बेटे शौविक की गिरफ्तारी के बाद पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने शनिवार को एक बयान जारी किया। उन्होंने सुशांत की मौत के बाद नशीली दवाओं के दुरुपयोग के आरोपों की जांच में उनके 24 साल के बेटे शौविक चक्रवर्तीकी गिरफ्तारी की निंदा की।

 इस पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara ने एक ट्वीट किया है। स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए कहा कि यह दिल तोड़ने वाला है, हमें खुद पर शर्म आनी चाहिए। स्वरा ने ट्वीट कर लिखा-हमें दूसरों की त्रासदी और दुख में  विवेकवाद और दुखवादी आनंद पर शर्मा आनी चाहिए। स्वरा के इस ट्वीट पर यूजर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

बता दें कि रिया चक्रवर्ती के पिता रिटायर लेफ्टिनेंट कर्नल इंद्रजीत चक्रवर्ती ने बयान में कहा-'बधाई हो भारत, आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार किया है, मुझे यकीन है कि अगला नंबर मेरी बेटी का है।' इंद्रजीत चक्रवर्ती ने आगे कहा-'और मुझे नहीं पता कि इसके बाद कौन गिरफ्तार होगा। आपने एक मिडल क्लास फैमिली को र्बाद कर दिया है लेकिन निश्चित रूप से, न्याय के लिए। सब कुछ जायज है। जय हिंद।' 

एनसीबी ने पूछताछ के लिए मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को रविवार को समन भेज दिया। आज किसी भी समय रिया से पूछताछ हो सकती है। शुरुआती जांच में एनसीबी ने पाया कि रिया चक्रवर्ती ड्रग्स खरीदने, बेचने और उसके इस्तेमाल में शामिल थीं। रिया के व्हाट्सएप चैट में उन्होंने कॉन्ट्राबैंड्स प्रोडक्ट को खरीदा, बेचा और इस्तेमाल किया। रिया और शौविक के आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की जाएगी। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या अब रिया की गिरफ्तारी की बारी है।

Smita Sharma