बलरामपुर रेप केस को छत्तीसगढ़ के मंत्री ने बताया ''छोटी घटना'', स्वरा भास्कर ने जमकर लगाई क्लास

10/6/2020 8:25:20 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से एक हैं जो बेबाकी से अपनी राय रखती हैं।  हालांकि कई बार उन्हें लोगों की ट्रोलिंग का सामना करना करता है पर फिर भी वह ट्वीट कर अपनी राय रखती हैं।

PunjabKesari

स्वरा समाज में फैले रेप जैसी महामारी पर भी लगातार ट्वीट कर रही हैं। इतना ही नहीं वह हाथरस गैंगरेप के विरोध में और पीड़िता को इंसाफ दिलाने की मांग कर रही हैं।

PunjabKesari

इसी बीच एक बार फिर वह छत्तीसगढ़ के नेता का रेप पीड़िता को लेकर दिए बयान पर जमकर भड़ास निकाली। दरअसल, छत्तीसगढ़ सरकार में वरिष्ठ मंत्री डॉ. शिव कुमार डहरिया का  रेप पीड़िता को लेकर एक बयान देते हुए कहा कि बलरामपुर में रेप की घटना छोटी है। अब एक्ट्रेस स्वरा ने इस मामले में आक्रोश जताते हुए डहरिया पर निशाना साधा।

 

 

स्वरा ने डहरिया का वीडियो शेयर करते हुए कहा- ' शर्मनाक बयान। यही समस्या है। हम लोग भ्रम में रहते हैं और इसी वजह से रेप कल्चर को बढ़ावा मिल रहा है।ये कैसी निराधार मानसिकता है। इस शख्स के खिलाफ एक्शन लिया जाना चाहिए। रेप पर दिया गया ये तर्क किसी भी दृष्टिकोण से गवारा नहीं है।' 

 

बता दें कि इससे पहले हाथरस गैंगरेप पर बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह की अजीबो-गरीब टिप्पणी पर जमकर भड़की थीं। विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा- 'मैं विधायक के साथ एक शिक्षक हूं। ये घटनाएं संस्कार से रुक सकती हैं। शासन और तलवार से रुकने वाली नहीं हैं। सभी माता-पिता का धर्म है कि अपनी जवान बेटी को एक संस्कारिक वातावरण में रहने, चलने और शालीन व्यवहार प्रस्तुत करने का तरीका सिखाएं।' उनके  इस बयान पर स्वरा ने ट्वीट कर लिखा था-
 'ये घटिया आदमी पुराना पापी है।#RapeDefender BJP MLA Surendra Singh'


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News