कंगना ने शेयर किया आमिर से जुड़ा फेक वीडियो तो स्वरा भास्कर ने जोड़े हाथ बोलीं ''थक जा बहन''

8/24/2020 2:29:00 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना रनौत ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म के खिलाफ जमकर आवाज उठाई है और लगातार अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस ने ट्विटर पर ऑफिशियली एंट्री भी कर ली है। कंगना जहां अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं, वहीं कई बार उन्हें काफी ट्रोल भी होना पड़ जाता है, जैसा कि हाल ही में देखने को मिला। इस बार यूजर्स ने न कंगना को ट्रोल ही किया बल्कि एक्ट्रेस की स्वरा भास्कर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दे डाली।

PunjabKesari

 

दरअसल, कंगना से एक रिलेटेड आर्टिकल में बताया गया कि उन्‍होंने आमिर का फेक इंटरव्‍यू ट्वीट किया और दावा किया कि वह अपने बच्‍चों को सिखाते हैं कि वे सिर्फ इस्‍लाम को फॉलो करें। बस फिर क्या, शुरू हो गई ट्रोलर्स के कमेंट की बौछार। इसी बीच स्वरा भास्कर ने भी कंगना पर निशाना साध डाला। 

PunjabKesari


स्वरा ने कंगना से संबंधित उस आर्टिकल पर कमेंट करते हुए लिखा, 'थक जा बहन।' इसके साथ ही उन्‍होंने 5 बार हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी बनाया। 


स्वरा के इस ट्वीट के बाद यूजर्स दो गुटों में बंटे नजर आए। एक गुट जिसमें यूजर्स ने स्वरा को कंगना के लिए ऐसा कमेंट करने की लताड़ लगाई और दूसरा गुट जिसमें फैंस स्वरा की बात से सहमत दिखाई दिए। 
एक यूजर ने स्वरा भास्कर के कमेंट पर रिट्वीट करते हुए लिखा, कंगना रनौत अपने आप को समझती क्या है,जो मन में आएगा वह बोलेगी सिर्फ झूठ और झूठ बोल रही है यह किसके दम पर हो रहा है। कंगना रनौत जैसे लोगों का बहिष्कार करना चाहिए।
एक ने लिखा, आप कब तक रूकेंगी स्वरा आंटी, पूछता है भारत।
ऐसे ही कई यूजर्स ने दोनों एक्ट्रेसेस को लेकर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दीं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News