नाना-नानी के घर रीति-रिवाज से दोबारा शादी करने जा रहीं Swara, इस दिन से शुरु होगीं रस्में

3/4/2023 12:31:57 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वारा भास्कर इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा बटौर रही हैं। एक्ट्रेस ने पॉलिटीशियन फहाद अहमद से कोर्ट मैरिज की थी, जिसके बाद उन्हें जमकर ट्रोल भी किया गया था। वहीं, अब खबर है कि दोनों जल्द ही पूरे रीति-रिवाज से फिर से शादी करने जा रहे हैं। 

 

रीति-रिवाज से दोबारा शादी करने जा रहीं  स्वारा
रिपोर्ट्स के मुताबिक स्वारा और फहाद दिल्ली में अपने नाना और नानी के घर शादी करेंगे। जहां पहले कपल की हल्दी, मेंहदी और संगीत सेरेमनी का आयोजिन किया जाएगा। शादी के ये सभी फंक्शन 11 मार्च से 16 मार्च के बीच शेड्यूल किए गए हैं। बता दें कि, स्वारा ने अपनी शादी के लिए तैयारियां भी शुरु कर दी है। माना जा रहा है कि स्वारा और फहाद की शादी काफी शानदार तरीके से होने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी में सभी करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को इंवाइट किया गया है। 

सुहागरात की सेज की फोटो की थी शेयर
स्वारा भास्कर ने हाल ही में अपनी सुहागरात की सेज की फोटो इंस्टाग्राम पर स्टोरी पर शेयर की थी। जो फूलों से सजी हुई थी, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा-" मां इस बात का ख्याल रख रही हैं कि मेरी सुहागरात फिल्मी हो।" 

ऐसे हुई थी स्वारा और फहाद की मुलाकात
बता दें कि, स्वारा और फहाद की मुलाकात साल 2020 में हुई थी। फहाद समाजवादी पार्टी से नेता है। दोनों की मुलाकात एक रैली के दौरान हुई थी, जिसके बाद दोनों में दोस्ती हुई और फिर प्यार। 2 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद स्वारा और फहाद ने हाल ही में कोर्ट मैरिज कर ली। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Related News