''स्क्रिप्ट की आड़ में डायरेक्टर ने मुझसे वो सब कराया जो अब कभी नहीं करूंगी...''

5/19/2018 6:44:37 PM

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रैस स्वरा भास्कर को लुक के बावजूद उनके बेबॉक अंदाज के लिए जाना जाता है। स्वरा इन दिनों अपनी अपकिमंग मूवी वीरे दी वेडिंग की प्रमोशन को लेकर बिजी हैं। अपनी फिल्म वीरे दी वेडिंग में स्वरा भास्कर एक चेन स्मोकर का किरदार निभा रही हैं। अब इस फिल्म के रिलीज होने से पहले उन्होंने एक बड़ा खुलासा किया है। स्वरा ने कहा अब वह कभी ऑनस्क्रीन स्मोकिंग नहीं करेंगी। स्वरा इससे पहले भी अपनी फिल्म ‘अनारकली ऑफ आरा’ में स्मोक करती नजर आ चुकी हैं।

स्वरा भास्कर ने कहा है कि इस फि्ल्म के बाद वह ऑन स्क्रीन स्मोकिंग नहीं करेंगी। स्वरा इससे पहले फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' में बीड़ियां पीती नजर आई थीं। एक रिपोर्ट के मुताबिक स्वरा ने कहा- यह बहुत भयानक था क्योंकि मुझे इसके बाद होने वाले nausea और dizziness जैसे दुष्प्रभावों को भी झेलना पड़ा।

स्वरा ने बताया- क्योंकि निर्देशक शशांक घोष चाहते थे कि मेरी स्मोकिंग बिलकुल वास्तविक लगे तो वह अक्सर मुझसे कहते रहते थे कि तुम ठीक से स्मोक नहीं कर रही हो। एक बड़ी दिक्कत थी क्योंकि यह मेरे किरदार का हिस्सा था। स्वरा को फिल्म के एक सीन में सिगार भी पीनी पड़ी थी जिसे याद करते हुए उन्होंने कहा- यह वाकई सबसे घटिया चीज थी जिसे मैंने अपनी पूरी जिंदगी में टेस्ट किया है।

Punjab Kesari