स्वरा भास्कर फिल्म वीरे दी वैडिंग में इस सीन से हुईं परेशान, कहा- अब नहीं करुंगी कोई ऐसा सीन

5/19/2018 3:14:14 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) फिल्म वीरे दी वैडिंग में करीना कपूर और सोनम कपूर के साथ नजर आने वाली हैं। गर्लस गैंग के सारे गानों और लुक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि स्वरा भास्कर फिल्म में एक चेन स्मोकर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। 

हाल ही में स्वरा भास्कर ने बताया कि यह बहुत भयानक था क्योंकि मुझे इसके बाद होने वाले nausea और dizziness जैसे दुष्प्रभावों को भी झेलना पड़ा।

स्वरा भास्कर कहा क्योंकि निर्देशक शशांक घोष चाहते थे कि मेरी स्मोकिंग बिलकुल वास्तविक लगे तो वह अक्सर मुझसे कहते रहते थे कि तुम ठीक से स्मोक नहीं कर रही हो। यह बड़ी दिक्कत थी क्योंकि यह मेरे किरदार का हिस्सा था।

स्वरा भास्कर को फिल्म के एक सीन में सिगार भी पीनी पड़ी थी जिसे याद करते हुए उन्होंने कहा कि यह वाकई सबसे घटिया चीज थी जिसे मैंने अपनी पूरी जिंदगी में टेस्ट किया है। फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद उन्हें दोबारा स्मोक नहीं करना होगा।

स्वरा ने ये भी कहा कि 'अब मैं कभी ऐसे किरदार नहीं करना चाहती जो स्मोकिंग करते हैं। अगर कोई मुझे इस तरह का किरदार ऑफर करता है तो मेरा जवाब होगा- मुझे जरूरत नहीं है।  
 

Konika