ट्रोलर्स पर बरसीं स्वरा भास्कर, बोलीं- ''देश में हर दिन अन्याय हो रहा है लेकिन हमारा गुस्सा तो रणवीर सिंह की तस्वीरों पर..

7/24/2022 8:42:11 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इस समय काफी चर्चा में हैं। रणवीर सिंह के खबरों में रहने की वजह उनका एक मैगजीन के लिए करवाया न्यूड फोटोशूट हैं। रणवीर के इस फोटोशूट ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। उनकी इन तस्वीरों के सामने आने के बाद से ही लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं।

जहां नेटिज़न्स एक्टर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कुछ नेटिजन्स उनकी इन तस्वीरों को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोग उनकी इस तस्वीर पर कड़ी आपत्ति भी जाहिर कर रहे हैं। इसी बीच अब उनके इस फोटोशूट पर बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। 

लगभग हर मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखने वाल स्वरा भास्कर ने रणवीर को उनके न्यूड फोटोशूट के लिए ट्रोल करने वाले सभी को लताड़ लगाई है।

ट्रोल्स पर भड़ास निकालते हुए स्वरा ने लिखा-'भारत में हर दिन अन्याय और अत्याचार हो रहा है लेकिन हमारा गुस्सा रणवीर सिंह की तस्वीरों के लिए आरक्षित है। अगर आपको तस्वीरें पसंद नहीं है तो इन्हें मत देखो। अगर यह आपके चाय का प्याला नहीं है तो इसे मत पियो लेकिन हम पर अपनी पसंद मत थोपो और नहीं ये कोई नैतिक मुद्दा नहीं है।' स्वरा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। साथ ही लोग उनके इस ट्वीट पर लगातार प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं

स्वरा से पहले बंगाली एक्ट्रेस और पॉलीटिशियन मिमी चक्रवर्ती ने रणवीर सिंह के फोटोशूट पर तीखी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने लिखा था-सोच रही थी कि अगर ऐसा औरत करती तो क्या तारीफ भी इतनी ही मिलती। आपने उसका घर जला दिया होता या उसके खिलाफ मोर्चा खोल दिया होता या फिर उसे जान से मारने की धमकी दी होती।

Content Writer

Smita Sharma