स्क्रीनिंग में हसीनाओं का जलवा, अजीबोगरीब ड्रेस में तापसी तो स्वरा ने फ्लॉन्ट किया टैटू

6/27/2019 2:01:25 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'आर्टिकल 15' 28 जून को रिलीज हो रही है। वहीं, फिल्म की रिलीज से पहले मुंबई में इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई। इस स्क्रीनिंग में बॉलीवुड और टीवी के कई स्टार्स पहुंचे, लेकिन इस दौरान स्क्रीनिंग में पहुंची बॉलीवुड हसीनाओं के लुक पर सबकी निगाहें टिक गई हैं। 

तापसी पन्नू

आयुष्मान की फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर तापसी यूनीक व्हाइट और रेड प्रिटेंड अजीबोगरीब जंप में नजर आईं। इसके साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप और बन बनाया था। उन्होंने मुस्कुराते हुए मीडिया को पोज दिए। 

तब्बू

इस खास मौके पर तब्बू ऑलिव ग्रीन कलर की वन पीस ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आईं। इसके साथ उन्होंने लाइट मेकअप और बालों को ओपन रखा था। रेड कार्पेट पर तब्बू ने हुस्न के जलवे बिखेरे और स्टाइलिश अंदाज में पैपराजी को पोज दिए। 

दिव्या दत्ता

फिल्म की स्क्रीनिंग में दिव्या ब्लैक फूल स्लीव्स ब्लाउज और ब्लू साड़ी में कहर ढाती नजर आईं। उनकी क्यूट स्माइल ने उनके लुक को चार-चांद लगा दिए। शॉर्ट कर्ली हेयर दिव्या के लुक को कम्लीट कर रहे हैं। 

नीना गुप्ता

अक्सर अपनी बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में रहने वाली नीना स्क्रीनिंग में व्हाइट कुर्ते के साथ शरारा में दिखीं। हर बार की तरह उन्होंने अपने इस लुक से फैंस को काफी इंप्रेस किया। 

स्वरा भास्कर

अपनी बोल्ड लुक और बेबाक अंदाज से सबको इंप्रेस करने वाली स्वरा स्क्रीनिंग में ऑरेंज शॉर्ट ड्रेस के साथ व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में काफी बोल्ड अंदाज में नजर आईं। तस्वीरों में वो अपना नेक पर बने टैटू को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। उन्होंने हॉट अंदाज में पैपराजी को पोज दिए। 

सयानी गुप्ता

सयानी गुप्ता भी अपने लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वेस्टर्न हो यां फिर ट्रेडिशनल अक्सर इवेंट में सयानी हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आती हैं। आयुष्मान की फिल्म देखने पहुंची सयामी ने अपने लुक से सबको इंप्रेस किया। इस दौरान वो ग्रीन कलर की कांजीवरम साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने सिल्वर ज्वैलरी पहनी थी जो उनके लुक को परफैक्ट बना रही हैं। 

क्रिस्टल डिसूजा

टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल इस दौरान व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ ब्लू डेनिम मिनि स्कर्ट में कहर ढाती नजर आईं। इसके साथ खुले बाल और डार्क रेड लिपस्टिक उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रही है। 

कृति खरबंदा 

अक्सर अपने स्टाइल लुक से सुर्खियां बटोरने वाली कृति इस खास मौके पर नियॉन कलर की वन पीस ड्रेस में काफी हॉट लुक में नजर आईं। ड्रेस के साथ लाइट मेकअप ने उनके लुक को चार-चांद लगा दिए। रेड कार्पेट पर उन्होंने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज दिए। 

फिल्म की बात करें तो 'आर्टिकल 15' में आयुष्मान पुलिस वाले का किरदार निभाएंगे। इस फिल्म को सेंसर बोर्ड से तो हरी झंडी मिल गई है लेकिन उत्तर प्रदेश युवा ब्राह्मण महासभा फिल्म को बैन करने की मांग की है। यहां तक कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम एक ज्ञापन दिया है। 

Neha