''सूटकेस, फ्रिज और धर्म परिवर्तन..शौहर फहाद संग शादी की तस्वीरें शेयर कर स्वरा ने की हेटर्स की बोलती बंद

2/25/2023 11:10:01 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर सपा नेता फहाद अहमद संग शादी के बाद लगातार लोगों के निशाने पर हैं। यूजर्स के अलावा साधू और नेता लोग भी स्वरा को इंटर रिलीजन मैरिज के लिए खरी-खरी सुना चुके हैं। फहाद संग स्वरा की शादी को लेकर कहा गया कि उनके भी श्रद्धा की तरह 35 टुकड़े होकर फ्रिज में होंगे या जल्द तलाक हो जाएगा। अपनी शादी पर लोगों के नेगेटिव कमेंट सुन स्वरा भी कहां चुप बैठने वाली थी, उन्होंने भी एक ट्वीट के जरिए ट्रोल करने वालों की बोलती बंद की है।


स्वरा भास्कर ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर फहाद संग अपनी शादी सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कपल अपने दोस्तों संग पिज्जा पार्टी करता नजर आ रहा है। दोनों एक दूजे के गले मिलते बेहद खुश नजर आ रहे हैं और उनके दोस्त इस खुशी के समय में उनका खूब साथ दे रहे हैं। 
इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ''नफरत करने वाले: सूटकेस, फ्रिज, नाजायज, धर्म परिवर्तन ब्लाह..ब्लाह.. ब्लाह..
हम: ..''

इसके साथ उन्होंने बबल आंखों वाली तीन इमोजी भी लगाई और शोहर फहाद अहमद को टैग भी किया। इस ट्वीट के जरिए स्वरा ने बताया कि उन्हें लोगों की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता।

 


 


स्वरा के इस ट्वीट के बाद लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं। कोई उन्हें सपोर्ट करता दिख रहा है तो कोई नेगेटिव कमेंट करता नजर आ रहा है।

 

बता दें, स्वरा भास्कर ने 16 फरवरी को फहाद संग अपनी कोर्ट मैरिज की अनाउंसमेंट की थी। स्वरा ने पति संग अपना एक खास वीडियो शेयर कर लिखा था, "" कभी-कभी आप दूर-दूर तक किसी ऐसी चीज को खोजते हैं जो आपके ठीक बगल में थी। हम प्यार की तलाश में थे, लेकिन हमें पहले दोस्ती मिली। और फिर हमने एक दूसरे को पाया! मेरे दिल में आपका स्वागत है @FahadZirarAhmad यह अराजक है लेकिन यह आपका है!" 

Content Writer

suman prajapati