फैमिली व्हाट्सएप ग्रुप में फ्लर्ट कर रहे थे स्वरा भास्कर के मम्मी-पापा, एक्ट्रेस ने ट्विटर पर शेयर की पेरेट्स की चैट

4/18/2021 2:54:15 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर ट्विटर अकाउंट पर थोड़े सीरीयस सब्जेक्ट पर बात करती हैं लेकिन इस बार उन्होंने तो अपनी मम्मी-पापा की चैट भी वायरल कर दी। इतना ही नहीं उन्होंने उनका मजाक भी बनाया।

PunjabKesari

दरअसल, स्वरा ने ट्विटर अकाउंट पर अपनी  फैमिली चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इस चैट में उनके मम्मी-पापा के वॉइस नोट हैं। उन वॉइस नोट के बाद स्वरा का मैसेज है, आप दोनों पर्सनल चैट पर एक-दूसरे के साथ फ्लर्ट करो। इसके साथ उन्होंने गुस्से वाला और हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी बनाई।

 

PunjabKesari

चैट का स्क्रीनशाॅट शेयर कर स्वरा ने लिखा-वक्त अंधेरे से भरा है लेकिन पैरेंट्स के साथ व्हाट्सएप ग्रुप चैट पर हमेशा मस्ती से भरा होता है। इसके साथ ही उन्होंने गुस्से वाला और आंखों में प्यारा वाला इमोजी भी अपने कैप्शन में शामिल किया। स्वरा के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और साथ ही अपना-अपना एक्सपीरियंस भी शेयर कर रहे हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो स्वरा की सीरीज 'भाग बीनी भाग' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। स्वरा की इस सीरीज को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। सीरीज में दिखाया गया कि स्वरा एक स्टैंडअप कॉमेडियन बनना चाहती हैं लेकिन उस बीच उनकी लाइफ में क्या होता है। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह चार यार में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ  शिखा तल्सानिया, मेहर विज और पूजा चोपड़ा हैं। स्वरा फिल्म शीर कोरमा में नजर आने वाले हैं। स्वरा के साथ इस फिल्म में दिव्या दत्ता लीड रोल में हैं। ये फिल्म समलैंगिकता जैसे मुद्दे पर आधारित है।
 


Content Writer

Smita Sharma


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static