Coolest दुल्हनिया रिया कपूर और सोनम संग स्वरा भास्कर की पार्टी, व्हाइट ड्रेस में गाॅर्जियस दिखीं Mrs Boolani

9/1/2021 2:01:25 PM

मुंबई: एक्ट्रेस सोनम कपूर और रिया कपूर इंडस्ट्री की बेस्ट बहनों की जोड़ी में से हैं। सोनम को अक्सर सोशल मीडिया पर छोटी बहन रिया कपूर पर प्यार लुटाते देखा जाता है। बहन रिया की शादी के दौरान सोनम काफी इमोशनल भी हो गईं थी। वहीं अब सोनम ने न्यूलीवेड बहन के साथ जमकर पार्टी की। मंगवाल रात हुई इस पार्टी में स्वरा भास्कर भी शामिल हुईं। एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने सोनम कपूर के साथ फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' काम किया है। फिल्म में ये सहेलियां थी।

PunjabKesari

रीयल लाइफ में भी स्वरा सोनम के साथ ऐसा ही बॉन्ड शेयर करती हैं। यही वजह है कि पार्टी में स्वरा, रिया और सोनम ने जमकर धमाल मचाया। इन तीनों के अलावा एक्ट्रेस-डांसर नोरा फतेही और कुछ दोस्त भी इस शामिल हुए। पार्टी की तस्वीरें स्वरा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर की हैं। 

PunjabKesari

पहली फोटो रिया कपूर के साथ शेयर की, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'सबसे कूलेस्ट नई नवेली दुल्हन के साथ रिया कपूर शादी करना एक नई वाइब जैसा लग रहा है।' लुक की बात करें तो रिया  व्हाइट कलर की आउटफिट में नजर आ रही हैं। हमेशा की तरह रिया इसमें काफी सुंदर लग रही थीं। वहीं स्वरा ब्लैक ड्रेस में दिखीं।  PunjabKesari

एकू तस्वीर में स्वरा संदीप खोसला और नोरा फतेही के साथ पोज दे रही हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा 'कमरे के सबसे हॉट लोग और मै'

PunjabKesari

तीसरी फोटो में वो सोनम कपूर के साथ दिखाई दीं। सोनम यहां ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही थीं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने दिल का इमोजी कैप्शन में दिया।

PunjabKesari
बता दें कि रिया ने 14 अगस्त को बाॅयफ्रेंड करण बूलानी संग शादी रचाई थी। कपल ने अनिल कपूर के जुहू स्थित बंगले में सात फेरे लिए थे।  

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News