शिकायतः सोशल मीडिया ट्रोलिंग और हैशटैग से तंग आई स्वरा भास्कर, यूट्यूबर के खिलाफ पुलिस स्टेशन पहुंची एक्ट्रेस

10/11/2021 1:32:44 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर फिल्मों में अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वो अक्सर किसी न किसी मुद्दे पर अपनी विवादित टिप्पणियों को लेकर चर्चा में रहती हैं। हालांकि कई बार उन्हें अपनी टिप्पणियों को लेकर ट्रोल भी होना पड़ता है, लेकिन अब एक्ट्रेस ने बुरी तरह ट्रोल करने वालों के खिलाफ कड़ा कदम उठाया है। स्वरा ने हाल ही में ट्विटर यूजर और यूट्यूब इंफ्लुएंसर के खिलाफ दिल्ली के वसंत कुंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। 


दरअसल, स्वरा भास्कर ट्विटर पर एक यूजर की बुरी तरह ट्रोलिंग और हैशटैग से तंग आ चुकी थीं। ऐसे में मजबूरन उन्हें पुलिस का रुख करना पड़ा और दिल्ली के थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने उस यूजर के खिलाफ आईपीसी की धारा 354डी, 509 और आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

स्वरा भास्कर की शिकायत की है कि आरोपी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कुछ ऐसे मेसेज वायरल कर रहा है जिससे उनकी गरिमा को ठेस पहुंचती है। इसके साथ ही उनकी एक फिल्म के सीन को जोड़कर कुछ हैशटैग चलाए जा रहे हैं। उन्होंने शिकायत की है कि उनके फिल्म का सीन सर्कुलेट करके उनकी इमेज खराब की जा रही है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News